Sukesh Chandrashekhar: महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने पत्र लिख चाहत खन्ना पर लगाए गंभीर आरोप, एक्ट्रेस को बताया गोल्ड डिगर

Sukesh Chandrashekhar 210 Crore Money Laundering Case

Sukesh Chandrashekhar: महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) इन दिनों तिहाड़ जेल में अपने कर्मों की सजा भुगत रहा है। सुकेश पर 210 करोड़ रुपए की ठगी (210 Crore Money Laundering Case) करने का आरोप है। आए दिन इस केस में कोई न कोई बड़े खुलासे हो रहे हैं। जेल में रहने के बावजूद भी महाठग अपने लिखे पत्र के जरिए कभी जैकलीन (Jacqueline Fernandez) पर निशाना साध रहा है तो कभी नोरा (Nora Fatehi) पर तो वहीं कभी चाहत खन्ना (Chahat Khanna) पर। हाल ही में कोर्ट में पेशी के दौरान चाहत खन्ना ने सुकेश के खिलाफ बयान देते हुए दावा किया था कि उसने एक्ट्रेस को प्रपोज किया था, साथ ही उनके पति के खिलाफ उन्हें भड़काने की कोशिश भी की थी। अब महाठग द्वारा लिखा गया एक नया पत्र सामने आ रहा है, जिसमें सुकेश ने चाहत खन्ना के दावों पर पलटवार किया है।

चाहत खन्ना ने कोर्ट में कही थी ये बात

बीते दिनों दिल्ली के पटियाला कोर्ट में पेशी के दौरान चाहत खन्ना ने अपना बयान दर्ज करवाते हुए कहा था कि, वो तिहाड़ में सुकेश से मिलकर फंस गई थी। उन्होंने दावा किया था कि सुकेश ने उन्हें प्रपोज किया था। यहां तक की घुटनों पर बैठकर उनसे शादी का प्रस्ताव रखा था। वहीं जब चाहत ने उससे दो बच्चे और शादीशुदा होने की बात कही थी तो उसने एक्ट्रेस को उनके पति के खिलाफ भड़काने की भी कोशिश की थी। वहीं अब सुकेश ने जेल से एक नया पत्र लिखकर एक्ट्रेस के दावों को खारिज करते हुए कहा है कि उसने चाहत को कभी प्रपोज नहीं किया है।

सुकेश ने चाहत पर किया पलटवार

जेल से लिखे गए पत्र में सुकेश ने कहा कि,  ‘मुझे डेट करने या उन महिलाओं से साथ रहने में कोई दिलचस्पी नहीं है, जो पहले से शादीशुदा हैं और दो बच्चों की मां हैं। मैं चाहत जैसा गोल्ड डिगर नहीं हूं। चाहत और निक्की से मेरा सिर्फ प्रोफेशनल रिश्ता था, जिसके लिए मीटिंग हुई और उन्हे एडवांस भी दिया गया।’

 

महाठग ने चाहत खन्ना के आरोपों को किया खारिज

महाठग ने आगे दावा करते हुए लिखा कि चाहत इस बात से वाकिफ थी कि वो तिहाड़ जेल में थीं। अपने पत्र में सुकेश ने लिखा, ‘चाहत कहती हैं कि उन्हें नहीं पता था कि वह तिहाड़ में थीं। किसी को कैसे पता नहीं चलेगा कि वे मुलाकात के लिए जेल में प्रवेश कर रहे हैं? क्या वह 10 साल की थीं, वास्तव में 10 साल की बच्ची को भी पता होगा कि जेल कैसी दिखती है। वह दावा करती है कि उसे पिंकी (चंद्रशेखर की सहयोगी पिंकी ईरानी) ने धोखा दिया गया था, इसलिए मैं पूछना चाहता हूं कि एक अभिनेत्री जिसने इतने सारे प्रोजेक्ट किए हैं और वह कैसे किसी पर अपनी आंख मूंदकर भरोसा कर सकती है और दिल्ली आ सकती है। वो भी तिहाड़ जेल में अकेले? वह झूठी हैं। इससे पता चलता है कि वह अब किस तरह की कहानियां बना चुकी हैं। अगर वह दावा करती हैं कि वह तिहाड़ आईं और मैं कॉल कर रहा था, तो 2018 के बाद से किसी और को या फिर पुलिस को इस बात की जानकारी क्यों नहीं दी। इस बात को अभी तक क्यों छुपाए रखा।’

 

क्या है पूरा मामला?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 210 करोड़ रुपए के ठगी के मामले मे सुकेश चंद्रशेखर मुख्य आरोपी है और एक कारोबारी से जबरन पैसे वसूली के मामले में इस समय महाठग सुकेश तिहाड़ जेल में अपनी सजा काट रहा है। इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस पर सुकेश से पैसे और महंगे गिफ्ट लेने का आरोप है, जिसके तहत ईडी बार बार दोनों से पूछताछ कर रही है। महाठग पर आरोप है कि वह जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही के अलावा चाहत खन्ना, निक्की तंबोली और नेहा कपूर जैसी एक्ट्रेसेस को अपने जाल में फंसाने की कोशिश कर चुका है।

Exit mobile version