Jacqueline Fernandez: महाठग ने फिर लिखा जैकलीन के लिए प्रेम पत्र, कहा- ‘माई बेबी जैकलीन, मेरी बोम्मा…’

Sukesh Chandrashekhar Writes Love Letter To Jacqueline Fernandez On His Birthday

Jacqueline Fernandez: 200 करोड़ की ठगी के केस में महाठग सुकेश चंद्रशेखर इन दिनों जेल की हवा खा रहा है। इस केस में कई एक्ट्रेसेस का भी नाम जुड़ चुका है, लेकिन इनमें से सबसे ज्यादा चर्चा जैकलीन फर्नांडिस की होती है। दरअसल, सुकेश के साथ जैकलीन की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी, जिसके बाद जैकलीन ने एक बयान जारी करते हुए उन तस्वीरों को शेयर ना करने की अपील भी की थी। इसके बाद सुकेश चंद्रशेखर ने जेल से ही जैकलीन संग अपने रिश्ते पर पक्की मुहर लगा दी थी और आए दिन जैकलीन के लिए प्रेम पत्र लिखता रहता है। होली के मौके पर भी महाठग ने जैकलीन को याद करते हुए उन्हें एक प्यार भरा पत्र लिखा था। वहीं अब एक बार फिर सुकेश ने जैकलीन के लिए एक और प्रेम पत्र लिखा है, जिसमें उसने एक्ट्रेस को बेबी और बोम्मा तक कहकर बुलाया है।

महाठग ने जैकलीन के लिए लिखा प्रेम पत्र

आपको बता दें कि आज सुकेश चंद्रशेखर का जन्मदिन है और इस मौके पर उसने जैकलीन को याद करते हुए एक और प्रेम पत्र लिखा है। अपने जन्मदिन के अवसर पर सुकेश ने जैकलीन को खत लिखते हुए महाठग ने लिखा, ‘माई बेबी जैकलीन, मेरी बोम्मा, अपने जन्मदिन के अवसर पर मैंने तुम्हे बहुत ज्यादा मिस किया। अपने आसपास मैं तुम्हारी एनर्जी को मिस कर रहा है। मेरे पास कहने के लिए शब्द नहीं है लेकिन मैं जानता हूं कि तुम्हारा प्यार मेरे लिए खत्म होने वाला नहीं है। मैं जानता हूं तुम्हारे खूबसूरत दिल में क्या है। मुझे किसी साक्ष्य की जरूरत नहीं, मेरे लिए इतना ही काफी है बेबी।’

210 करोड़ की ठगी के मामले में आरोपी है सुकेश चंद्रशेखर

गौरतलब है कि एक्ट्रेस को ईडी ने सुकेश चंद्रशेखर 210 करोड़ ठगी के मामले में आरोपी बनाया है और इस मामले की जांच चल रही है। इस मामले में कई बार एक्ट्रेस से पूछताछ हो चुकी है, लेकिन अब तक कोई साफ निष्कर्ष हाथ नहीं लगा है। वहीं बता दें कि इस केस में जैकलीन के अलावा बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नाम भी शामिल है। ईडी उनसे भी कई बार पूछताछ कर चुकी है।

Exit mobile version