महाराष्ट्र: शर्मनाक! ट्रेन में युवती का यौन शोषण, मदरसे का शिक्षक हुआ गिरफ्तार

Maharashtra News: teacher molested a girl in train

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में गुरुवार को एक मदरसा शिक्षक को ट्रेन में एक किशोरी के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में हिरासत में लिया गया। यह जानकारी रेलवे पुलिस के एक अधिकारी ने दी। कल्याण रेलवे पुलिस के वरिष्ठ निरीक्षक के अनुसार, पीड़िता पुणे से मुंबई के लिए सिंघाड़ एक्सप्रेस में यात्रा कर रही थी, जब आरोपी ने कथित तौर पर उसे रिकॉर्ड किया, उसकी तस्वीरें लीं और उसका यौन शोषण किया।

शिक्षक ने ट्रेन में की युवती से छेड़छाड़

बिहार के सीतामढ़ी का मदरसा शिक्षक आरोपी 29 साल का है। रेलवे पुलिस के वरिष्ठ निरीक्षक ने बताया, ”लड़की के शोर मचाने पर सहयात्रियों ने आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।” उस पर भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम का उल्लंघन करने का आरोप लगाया गया था।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र: देवर ने नाजायज संबंधों के शक में की भाभी की हत्या, 2 बच्चों को भी नहीं बक्शा

आरोपी को पुलिस ने लिया हिरासत में

उन्होंने ने आगे कहा कि आरोपी को रेलवे पुलिस ने स्थानांतरित कर दिया है। फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है। इस मामले को लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी। आपको बता दे ये पहला मामला नहीं है जब महिलाएं ट्रेन में यौन शोषण का शिकार हुई हूं। इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आए है। बेखौफ अपराधी का कहर हर जगह बढ़ता जा रहा है। वहीं प्रशासन की ढिलाई ने इनके इरादों को और बुलंद कर दिया है।

Exit mobile version