Atique Ahmed Exposed : माफिया अतीक ने ही रची थी उमेश पाल की हत्या की साजिश, प्लानिंग को दिया था ये नाम

Atique Ahmed Exposed

Atique Ahmed Exposed : माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ अहमद की मौत के बाद धीरे-धीरे अब उसके काले कारनामों का खुलासा हो रहा है। इसी कड़ी में अब पता चला है कि अतीक अहमद ने ही उमेश पाल हत्याकांड की फूलप्रूफ प्लानिंग की थी। मिली जानकारी के मुताबिक, इस पूरे मर्डर को अतीक के बेटे असद अहमद को लीड करना था। साथ ही खुद को पुलिस से भी बचाना था ताकि पुलिस को उसके बारे में कोई सुराग नहीं मिल सके। इसके लिए एक मंकी कैप मंगवाई गई थी, जिससे असद अपना चेहरा ढक सके। लेकिन बाद में उसका इस्तेमाल नहीं किया गया। हालांकि अब पुलिस को जांच में वही मंकी कैप मिली है।

यह भी पढ़ें- दास्तान ए शाइस्ता परवीन : पुलिसवाले की बेटी कैसे बनी माफिया अतीक अहमद की पत्नी, जानिए पूरी कहानी

हत्या के प्लान को दिया था ये नाम 

आपको बता दें कि अतीक-अशरफ (Atique Ahmed Exposed) ने मरने से पहले पुलिस के सामने कई बातों का खुलासा किया था। उन्होंने पुलिस को बताया था कि उनके कहने पर ही उमेश पाल की हत्या से एक दिन पहले उनकी पत्नी शाइस्ता सभी शूटर्स और असद के साथ उसके चकिया वाले घर पर मिली थी। जहां शाइस्ता ने सभी शूटर्स को पैसे दिए थे। इसके आगे अतीक ने बताया कि- इस मीटिंग का एक मात्र मकसद था सभी लोगों को यह याद दिलाना कि अतीक का साम्रज्य उमेश पाल की वजह से कम हो गया है। लेकिन इसके कारण शूटर्स कहीं काम करने से मना ना करें। इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि उमेश पाल की हत्या के प्लान को ‘आपरेशन जानू’ का नाम दिया गया था।

आतिन ने की थी असद की मदद

इसके अलावा उन्होंने (Atique Ahmed Exposed) ये भी बताया था कि, उमेश पाल की हत्या से पहले असद अहमद ने अपना मोबाइल फोन और ए टी एम कार्ड लखनऊ के अपने खास गुर्गे व अपने करीबी आतिन जफर को दे दिए थे। ये प्लानिंग की गई थी कि जब असद, उमेश पाल की हत्या करेगा तो तब उस समय आतिन लखनऊ में किसी ए टी एम मशीन के जरिए असद के कार्ड से पैसे निकालेगा, जिससे पुलिस गुमराह हो जाएगी।

आपको बता दें कि आतिन ने प्लानिंग के तहत ऐसा ही किया था। जब असद उमेश पाल की हत्या कर रहा था, तो उस समय आतिन लखनऊ के एक ए टी एम से असद अहमद के कार्ड से पैसे निकाल रहा था। इस पूरी घटना की तस्वीरें, सी सी टी वी में कैद हो गई थी। जो पुलिस को मिल गई है। हालांकि इसके बाद अतिन, लखनऊ से तेलंगाना भाग गया था। जहां वो अपने एक चाचा के साले के घर पर रुका था। लेकिन कुछ ही समय में पुलिस ने आतिन को गिरफ्तार कर लिया था।

यह भी पढ़ें- दास्तान ए गुड्डू मुस्लिम : अतीक अहमद का गुर्गा कैसे बना ‘बमबाज’, जानिए क्यों अब तक है फरार?

Exit mobile version