Atiq Ahmed : माफिया अतीक और उसके बेटे पर फिर कसेगा शिकंजा, अब इस मामले में तय हुआ आरोप

Atiq Ahmed

Atiq Ahmed : माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और उसके बेटे उमर की परेशानियां लगातार बढ़ती जा रही हैं। अब उन पर लखनऊ के कारोबारी मोहित जायसवाल को देवरिया जेल ले जाकर अपहरण और रंगदारी मामले में आरोप तय हुआ है। उमर पर संगीन धाराओं के तहत आरोप तय किए गए है। इस मामले में अतीक की पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई थी। कोर्ट में पेशी के दौरान अतीक के बेटे (Umar ahmed) ने कहा- उनके घर की महिलाओं को जानबूझकर फंसाया जा रहा है।

आपको बता दें कि 28 दिसंबर 2018 को कारोबारी मोहित जायसवाल ने कृष्णा नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। अपनी शिकायत में मोहित ने आरोप लगाया था कि देवरिया जेल में बंद अतीक अहमद ने अपने गुर्गों के जरिए गोमती नगर स्थित उनके ऑफिस से उनका अपहरण करवाया था। इसके अलावा जेल में उनके साथ उमर और उसके साथियों ने मारपीट भी की थी। साथ ही उनसे खाली पन्ने पर दस्तखत करवाएं गए थे, जिसके तहत जबरन उनसे उनकी करीब 45 करोड़ की संपत्ति अपने नाम करा ली थी।

अतीक पर दर्ज हैं 101 मुकदमे

आपको बता दें कि इस समय अतीक (Atiq Ahmed) के खिलाफ कुल 101 मुकदमे दर्ज है। जबकि वर्तमान में 50 मामले कोर्ट में चल रहे हैं, जिनमें गैंगस्टर, एनएसए और गुंडा एक्ट के डेढ़ दर्जन से ज्यादा मुकदमे हैं। इसके अलावा उन पर लूट, हत्या, रंगदारी और अपहरण आदि के भी कई मामले दर्ज है।

Exit mobile version