Asad Ahmed Encounter : माफिया अतीक अहमद का बेटा असद हुआ ढेर, यूपी STF के एडीजी ने की एनकाउंटर की पुष्टि

Asad Ahmed Encounter

Asad Ahmed Encounter : यूपी से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। माफिया अतीक अहमद का बेटा असद एनकाउंटर में ढेर हो गया। जी हां, यूपी STF ने झांसी में असद अहमद को मार गिराया है। असद के साथ शूटर मोहम्मद गुलाम भी एनकाउंटर में मारा गया है। दोनों पर ही पांच-पांच लाख रुपये का इनाम घोषित किया था और दोनों ही उमेश पाल हत्याकांड मामले में वॉन्टेड थे।

आपको बता दें कि यूपी STF के एडीजी अमिताभ यश ने इस एनकाउंटर (Asad Ahmed Encounter) की पुष्टि की है। यूपी STF के डिप्टी एसपी नवेंदु और डिप्टी एसपी विमल के नेतृत्व में असद और मोहम्मद गुलाम को मार गिराया है। गौरतलब है कि 24 फरवरी को प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड में गवाह उमेश पाल की हत्या कर दी गई थी। उमेश पाल अपने घर जा रहे थे, तब गली के बाहर कार से निकलते वक्त उन पर शूटरों ने फायरिंग की थी। हालांकि इस दौरान बम भी फेंके गए।

जानिए कैसे हुआ एनकाउंटर

एनकाउंटर (Asad Ahmed Encounter) को लेकर, एडीजी ने बताया- एक बार तो शूटर गुलाम केवल 5 मिनट की देरी से मिस हो गया था, लेकिन अगली बार टीम को सफलता मिल गई। पुलिस से असद और गुलाम को झांसी में लोकेट किया था। इस पूरे ऑपरेशन को डिप्टी एसपी विमल और नवेंदु लीड कर रहे थे। हालांकि पुलिस का एसओपी (SOP) होता है कि वह अपराधियों को जिंदा पकड़े पर एसटीएफ ने जब इन्हें चैलेंज किया तो इन्होंने फायरिंग की, जिसके बाद ये जवाबी कार्रवाई में मारे गए। पुलिस की टीम को असद और गुलाम के पास से फॉरेन मेड हथियार भी मिले हैं।

आपको बता दें कि आज दोपहर करीब 12 बजे ये एनकाउंटर झांसी के बड़का गांव के पारीछा डैम के पास हुआ। जो झांसी से करीब 7 किलोमीटर दूर है। इसी बीच अतीक अहमद को भी एक बार फिर साबरमती से प्रयागराज लाया गया है। हालांकि बेटे की मौत की खबर मिलते ही कोर्ट के अंदर माफिया अतीक और भाई अशरफ की आखों में आंसू आ गए। दोनों कोर्ट के अंदर फूट-फूट कर रोने लगे।

यह भी पढ़ें- ED Raid On Atique Ahmed: अतीक के 15 ठिकानों पर ईडी की रेड, करोड़ों का कैश ज़ब्त

Exit mobile version