Animal : लिरिसिस्ट राज शेखर ने शेयर किया संदीप रेड्डी वंगा के साथ काम करने का एक्सपीरियंस, बोलें- ‘बिना सोए रात दिन काम करते है संदीप’

Animal

Animal: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म  ‘एनिमल’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। ये फिल्म 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों मे दस्तक दी थी। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर लीड रोल में नजर आए। संदीप रेड्डी वंगा के निर्देशन में बनी ये फिल्म इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई है।

वहीं फिल्म का गाना ‘पहले भी मैं’ खूब लाइमलाइट में बना हुआ है। इस गाने पर जमकर रील्स बनाए जा  रहे हैं। वहीं इस जादुई गाने को लिखने वाले लिरिसिस्ट राज शेखर ने अपने इस सुपरहिट सॉन्ग पर बात की है। उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें इस फिल्म में काम करने का मौका मिला।

राज ने शेयर किया संदीप संग काम करने का एक्सपीरियंस

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान राज शेखर ने ने कहा कि ‘मैं रणबीर कपूर का बहुत बड़ा फैन हूं और मैं हमेशा से उनके लिए गाना चाहता था। एक दिन रात में मुझे विशाल मिश्रा ने कॉल करके स्टूडियो बुलाया और कहा कि किसी से मिलवाना है। मैं गया तो वहां संदीप रेड्डी वांगा बैठे हुए थे।

हमारी मुलाकात हुई और उन्होंने इस गाने को लेकर सिचुएशन बताई।राज कहते हैं कि ‘इसके बाद मैंने उनसे पूछा इस गाने को लिखने के लिए कितना वक्त है मेरे पास। तो वह कहते हैं जब तुम दे दो। ये सुनकर मैं हैरान रह गया। पहली बार मुझे ऐसा डायरेक्टर मिला जो कह रहा है समय ले लो कोई बात नहीं है..’राज आगे कहते हैं कि ‘संदीप ने गाना सुना और सुनते ही फाइनल कर दिया।

बिना किसी बदलाव के जो गाना मैनें लिखा है वहीं गाना आप सभी तक पहुंचा है। संदीप की खास बात ये है कि वह अपने दिमाग में बहुत क्वीयर हैं। वहीं कई लोगों को ये पता नहीं होगा कि वह 24 घंटे काम करते हैं। उन्हें जब मैसेज करो वह रिप्लाई देते हैं। उनके साथ काम करने का मेरा एक्पीरियंस बेहतरीन रहा।’

राज के पास तीन साल से नहीं था कोई काम

गौरतलब है कि राज ने अपने करियर में आए उतार-चढ़ावा को लेकर भी चर्चा की। राज ने बताया कि साल 2015 में आई फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की। फिल्म के सारे गाने उन्होंने लिखें और ये सभी गाने सुपरहिट साबित हुए। राज कहते हैं कि ‘फिल्म हिट, गाने हिट, मुझे हर तरफ से वाहवाही मिल रही थी।

लेकिन एक बहुत अजीब बात हुई कि इस फिल्म के बाद मेरे पास साढ़े तीन साल कोई काम नहीं था। मुंबई में अपना गुजारा करने के लिए मैंने टीवी के लिए डायलॉग्स लिखने शूरू किया। इस कठिन समय ने मुझे बहुत कुछ सिखा दिया। मैं बस यही कहना चाहूंगा कि उतार चढ़ाव जिंदगी का हिस्सा है। कल क्या होगा मुझे नहीं पता। लेकिन हर किसी को ईमानदारी के साथ मेहनत करते रहना चाहिए। किस्मत कभी भी बदल सकती है।’

Exit mobile version