लखनऊ सुपर जायंट्स को लगा दोहरा झटका, केएल राहुल और जयदेव उनादकट हुए IPL 2023 से बाहर

KL Rahul, Jaydev Unadkat

लखनऊ सुपर जायंट्स को दोहरा झटका लगा है। दरअसल, पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार केएल राहुल और तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट आईपीएल 2023 से बाहर हो गए हैं। यानी कि इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन में बचे हुए मैच में ये दोनों खिलाड़ी खेलते हुए दिखाई नहीं देंगे। बता दें कि क्रिकेट के खेल के दौरान गेंद को पकड़ने की कोशिश में केएल राहुल के पैर में चोट लग गई थी। आरसीबी के खिलाफ खेले गए मैच में राहुल बाउंड्री लाइन पर फाफ डुप्लेसी के कवर ड्राइव शॉट को रोकने के चक्कर में खुद को इंजर्ड कर बैठे थे।

एनसीए की मेडिकल टीम करेगी निगरानी

रिपोर्ट्स के अनुसार, राहुल चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होने वाले मैच के बाद स्कैन के लिए मुंबई जाएंगे। राहुल और उनादकट की इंजरी की निगरानी अब बीसीसीआई और एनसीए की मेडिकल टीम करेगी। गौरतलब है कि आईपीएल में लखनऊ की ओर से खेल रहे ये दोनों ही खिलाड़ी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए चुनी गई टीम का हिस्सा हैं।

जयदेव उनादकट भी हुए बाहर

उनके अलावा लखनऊ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट भी चोट के चलते आईपीएल 2023 से बाहर हो चुके हैं। उनादकट नेट्स में गेंदबाजी करते हुए चोटिल हो गए थे। उनके बाएं कंधे में चोट लगी है और उम्मीद जताई जा रही है कि वह डब्ल्यूटीसी फाइनल तक फिट हो जाएंगे। हालांकि राहुल के गैरमौजूदगी में क्रुणाल पांड्या लखनऊ के कप्तान होंगे।

Exit mobile version