भारत से मिली हार, पाकिस्तानियों को रास नहीं आ रही, PCB चीफ ने मैच को कहा अनफेयर

PCB चीफ ने मैच को कहा अनफेयर

Ind Vs Pak 2022: रविवार को खेले गए भारत बनाम पाकिस्तान के बीच कड़े मुकाबले में भारत ने मैच को 4 विकेट से जीत लिया। सुपर 12 मिलने के बाद भारत और पाकिस्तान दोनों का यह पहला मुकाबला था। टी20 वर्ल्ड कप में भारत की शुरुआत बेहतरीन रही है। मैच के हीरो रहे विराट कोहली ने  अपने सर्वश्रेष्ठ इनिंग का प्रदर्शन किया। विराट कोहली भी मानते हैं कि यह उनका अब तक का सर्वश्रेष्ठ पारी है। इस मैच को भारत ने जीता नहीं है बल्कि पाकिस्तान के मुँह से छिना है। 

मैच के बाद एक विवाद भी खड़ा हो गया है। पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने अपना रोना धोना शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि पाकिस्तान के स्पिनर मोहम्मद नवाज को आखिरी ओवर दिया गया था जिसमे उन्होंने 16 रन लुटा दिए।  इस ओवर में अंपायर के द्वारा एक नोबॉल दिया गया जिसको लेकर विवाद खड़ा हो गया है। 19वे ओवर का दुःख पाकिस्तानी क्रिकेटरों से अभी खत्म नहीं हुआ है। उनका मानना है कि वो बॉल बिल्कुल सही था। अम्पायर ने गलत निर्णय लिया। 

PCB के चीफ रमीज राजा ने उस घटना को अनफेयर कहा है। पाकिस्तानी यूजर्स भी उस निर्णय को गलत ठहरा रहे हैं। रमीज राजा ने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, एक क्लासिक मैच, आप कुछ मैच जीतते हैं तो कुछ हारते हैं। हम सभी जानते हैं कि यह खेल क्रूर और अनफेयर हो सकता है। पाकिस्तान के प्रदर्शन पर रमीज राजा ने कहा कि पाकिस्तान टीम बल्लेबाजी और गेंदबाजी में इससे ज्यादा नहीं दे सकती थी। हमारे बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। हमारे खिलाड़ियों ने जिस तरह का खेल दिखाया वह काबिले-तारीफ है। 

जबकि शोएब अख्तर ने अंपायरों के खिलाफ शिकायत करते हुए एक फोटो शेयर की जिसमें लिखा कि अंपायर भाइयों, आज रात में खाना खाते समय सोच-विचार करिएगा। आपको बता दें कि आखरी ओवर को लेकर बड़ा बवाल मचा हुआ है। यह बवाल अभी कुछ दिनों तक रहेगा। 

Exit mobile version