घाटे में जा रहीं Zomato को लगा एक और झटका, को-फाउंडर Mohit Gupta ने दिया इस्तीफा

Zomato

Zomato

Zomato Co-Founder Mohit Gupta resign : खाने-पीने के सामान की ऑनलाइन डिलिवरी करने वाली कंपनी Zomato ने कुछ ही समय में देश में अपने बिज़नेस को खूब फैलाया हैं। हालांकि अब कंपनी के सह-संस्थापक मोहित गुप्ता ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। लगभग अपनी साढ़े चार साल की पारी को उन्होंने विराम दिया है। लेकिन अब भी वह कंपनी के साथ बतौर निवेशक जुड़े रहेंगे।

 

मोहित ने साल 2020 में ऑनलाइन फूड ऑर्डर और डिलिवरी प्लेटफॉर्म Zomato में अपनी नई पारी की शुरुआत की थी। उन्हें कंपनी के सीईओ का पद दिया गया था। मोहित से पहले कंपनी के न्यू इनीशिएटिव हेड राहुल गंजू और ग्लोबल ग्रोथ के वाइस प्रेजीडेंट सिद्धार्थ झावर ने भी अपने पद से इस्तीफा दिया था।

 

अचानक इसलिए दिया इस्तीफा

मोहित गुप्ता ने कंपनी को एक मेल भेजकर अपने इस्तीफे की जानकारी दी। इसमें उन्होंने लिखा, एक नए एडवेंचर की तलाश में मैंने Zomato से विदा लेने का निर्णय लिया है, जिससे मैं जीवन का लुत्फ उठा सकूं। हालांकि मोहित के इस्तीफे के तुरंत बाद कंपनी ने बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) को मैसेज भेज कंपनी में हुए फेरबदल की सूचना दें दी हैं।

 

गौरतलब है कि कंपनी में हो रहें लगातार बदलाव की वजह से जोमाटो घाटे में जा रहीं है। पिछले साल कंपनी को लगभग 430 करोड़ का नुकसान हुआ था। साथ ही इस वर्ष सितंबर तिमाही में कंपनी को 251 करोड़ का घाटा दर्ज किया गया।

Exit mobile version