बिहार उपचुनाव में भाजपा के लिए वोट मांगेगी लोजपा, अमित शाह से मिले चिराग

BJP blog image 2

बिहार के मोकामा और गोपालगंज में होने वाले उपचुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने तैयारियां अब और भी तेज कर दी है। रैलियों और जनसभाओं का दौर चल पड़ा है और नेता जनता से लोकलुभावन वादे करने के साथ ही जनता से संपर्क करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इस बीच बिहार की राजनीति से एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान में बिहार के मोकामा और गोपालगंज विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर बड़ा ऐलान किया है। पासवान ने ऐलान किया है कि वह बिहार में होने जा रहे उपचुनाव में बीजेपी को सपोर्ट करेंगे और बीजेपी के उम्मीदवार के पक्ष में वोट मांगेंगे।

 

क्या बोले चिराग पासवान ?

चिराग पासवान ने कहा कि उपचुनाव को लेकर समय कम है सिर्फ 2 दिन ही प्रचार करने का समय बचा है लेकिन हमारी पार्टी के नेता मजबूती से चुनाव प्रचार करेंगे। उन्होंने कहा कि उपचुनाव में नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव को करारी हार मिलेगी। उन्होंने बताया कि लोक जनशक्ति पार्टी ने यह फैसला लिया है कि मोकामा और गोपालगंज में बीजेपी उम्मीदवार के पक्ष में वोट मांगेंगे। गौरतलब है कि चिराग पासवान ने रविवार को केंद्रीय मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच बिहार की सियासत से जुड़े महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा हुई। इससे पहले भी एक खबर सामने आ रही थी कि चिराग पासवान की पहले भी नित्यानंद राय और अन्य शीर्ष नेताओं से बातचीत चल रही है।

एनडीए में जाने को लेकर दिया बयान

इसी बीच एक बड़ी खबर यह भी सामने आई है कि चिराग पासवान जल्द प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर सकते हैं। वहीं मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान जब यह पूछा गया कि क्या आप एनडीए में शामिल होने जा रहे हैं तो इस पर चिराग पासवान ने कहा कि फिलहाल में उपचुनाव का जिक्र कर रहा हूं और उपचुनाव में बीजेपी के लिए वोट मांगंगे। उन्होंने कहा कि एनडीए में जाने के फैसले उपचुनाव के बाद लिए जाएंगे। गौरतलब है कि बिहार में के मोकामा और गोपालगंज में उप चुनाव होने वाले हैं जिसको लेकर राजनीतिक पार्टियां ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार में लगी है।

Exit mobile version