पालघर में लिव-इन पार्टनर को मौत के घाट उताकर बैड में छिपाया शव, ट्रेन से पकड़ा गया आरोपी युवक

palghar boyfriend girlfriend murder

पालघर से एक ओर हत्याकांड का मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक लिव-इन में रह रहे एक युवक ने अपने पार्टनर को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं हत्या को अंजाम देने के बाद युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड के शव को पलंग के अंदर छिपा दिया। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि दोनों कपल के बीच आए दिन विवाद होते रहते है। ऐसे ही एक आपसी विवाद के चलते आरोपी ने गुस्से में युवती की हत्या कर दी। आरोपी ने लाश को अपने कमरे के बेड बॉक्स में छिपा दी। पुलिस ने आरोपी को मध्य प्रदेश के नागदा में एक ट्रेन से पकड़ लिया है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बैड बॉक्स में छिपाया शव

ये घटना पालघर के तुलिंज इलाके की है। यहां एक युवक ने अपनी लिव-इन पार्टनर को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं आरोपी युवक ने हत्या के बाद लाश को अपने बैड के बॉक्स के अंदर छुपा दिया। आरोपी युवक को पुलिस ने मध्य प्रदेश के नागदा में एक ट्रेन से पकड़ लिया है। जानकारी के मुताबिक, मृतक महिला नर्श थी और कई सालों से अपने पार्टनर के साथ लिव-इन में रहती थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी बेरोजगार था इसी बात को लेकर दोनों में आए दिन झगड़ा होता रहता था। ऐसे ही एक झगड़े में आरोपी ने महिला को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में ले लिया है। आरोपी को भी गिरफ्तार करके पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने दी मामले की जानकारी

तुलिंज थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शैलेंद्र नागरकर ने इस हत्याकांड के बारे में मीडिया को जानकारी देते हुए बताया, ‘हमारे पुलिस स्टेशन में एक मर्डर का मामला दर्ज हुआ है। मेघा (37), जो पेशे से एक नर्स थी, सोमवार को तुलिंज इलाके में अपने किराए के घर में मृत पाई गई, जब अंदर से दुर्गंध आने लगी और पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित किया। उसका शव पलंग के अंदर गद्दे में लिपटा मिला। पिछले सप्ताह किसी समय उसकी हत्या किए जाने का संदेह है। आरोपी को पकड़ लिया गया है। उसने पूछताछ में बताया कि वह और लड़की तुलिंज में लिव-इन में रहते थे। दोनों के बीच आए दिन झगड़े होते थे। एक ऐसे ही आपसी विवाद के बाद आरोपी ने गुस्से में आकर अपनी प्रेमिका मेघा की हत्या कर दी और शव को पलंग के अंदर डाल दिया। वह घर का सामान जल्दी-जल्दी बेच रहा था। मामले में आगे की जांच शुरू कर दी है।’

बेरोजगारी की लड़ाई बनी मौत का कारण

दरअसल आरोपी काफी समय से बेरोजगार था। वहीं मृतक महिला नर्स थी। दोनों में इसी बात को लेकर विवाद होते रहते थे। एक दिन गुस्से से लाल आरोपी ने महिला को मौत के घाट उतार दिया। युवक ने अपनी बहन को हत्या के बारे में मैसेज भी किया था और घर छोड़कर भागने से पहले सारे फर्नीचर तक बेच दिए। बता दे कि आरोपी के खिलाफ तुलिंज पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया है।

 

 

Exit mobile version