UP Nikay Chunav 2023 के बीच वायरल हुई अतीक अहमद के बेटे के नाम से चिट्ठी, लिखा- सीएम योगी और अखिलेश…

ali ahmed letter

उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव हो रहे हैं। हालांकि इस दौरान माफिया अतीक अहमद से जुड़े मामले को लेकर उत्तर प्रदेश की सियासत गर्म है। इस बीच अब अतीक अहमद के जेल में बंद बेटे अली अहमद का एक लेटर सामने आया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल लेटर में अली अहमद चुनाव में लोगों से बीजेपी और समाजवादी पार्टी को वोट न देने की अपील करता नजर आ रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो गया लेटर

वायरल हो रहे इस पत्र में  किसी भी पार्टी का समर्थन नहीं किया गया। कथित तौर पर अली अहमद द्वारा लिखे गए इस पत्र में उसने एनकाउंटर में मारे गए अपने भाई असद और पिता अतीक और चाचा अशरफ अहमद की हत्या के मामले में योगी आदित्यनाथ और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को इसका जिम्मेदार ठहराया है। साथ ही साथ अपने मौत का डर भी सता रहा है।

यह भी पढ़ें: Atique Ahmed Exposed : माफिया अतीक ने ही रची थी उमेश पाल की हत्या की साजिश, प्लानिंग को दिया था ये नाम

पत्र में कहा गया है- “आप लोगों ने देखा कि कैसे मेरे पिता (अतीक अहमद), चाचा अशरफ और भाई असद को मार दिया गया और अब मुझे भी मारने की कोशिश की जा रही है। पुलिस मेरी मां शाइस्ता के एनकाउंटर के लिए उसकी तलाश कर रही है। आप लोग मेरा साथ दीजिए और गुजारिश है कि आप लोग मेरी इन बातों पर गौर दीजिए।”

“मुसलमान भाई एक हो जाएं…”

पत्र में आगे कहा गया कि इसके पीछे जितना हाथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का है उतनी ही समाजवादी पार्टी अखिलेश यादव का भी है। आप लोगों से गुजारिश करता हूं कि आप मुसलमान भाई एक हो जाएं और आगामी चुनाव में बीजेपी और समाजवादी पार्टी को वोट न दें। पत्र में कहा गया है कि इस सब के पीछे जितना हाथ सीएम योगी आदित्यनाथ का है उतनी ही समाजपार्टी यानी अखिलेश यादव का है। पत्र में आगे लिखा है कि आप लोगों से गुजारिश करता हूं कि आप एक हो जाएं और आगामी चुनाव में आप लोग भाजपा और समाजवादी पार्टी को वोट न दें।
सोशल मीडिया पर अली अहमद का ये लेटर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि हम इसकी पुष्टि नहीं करती। आपको बता दें कि अली अहमद प्रयागराज के नैनी जेल में बंद है। दावा किया जा रहा है कि उसने ये लेटर नैनी जेल से ही जारी किया है। पहले अतीक अहमद ने जेल में रहते हुए कई बार चुनावी अपील जारी की थी। उसी तरह अब उसके बेटे की ये चिट्ठी सामने आई है।
यह भी पढ़ें: प्रयागराज: जगह-जगह पर खून के धब्बे, चाकू और… अतीक अहमद के दफ्तर में दिखा खौफनाक मंजर, जांच में जुटी पुलिस
Exit mobile version