Lawrence Bishnoi ने इंटरव्यू में किए कई बड़े खुलासे, जानिए गैंगस्टर ने क्या कुछ कहा?

gangster lawrence bishnoi interview

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के हत्याकांड को लेकर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने एक प्रतिष्ठित न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया है। दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर ने मूसेवाला के हत्याकांड को लेकर इस इंटरव्यू में खुलकर जवाब दिए हैं। वहीं गैंगस्टर ने एक बड़ा दावा भी किया है कि सिंगर से लुधियाना में एक मर्डर हो गया था। हत्या पंजाब के मानसा जिले में मई 2022 में हुई थी।  इतना ही नहीं बिश्नोई ने मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को लेकर कहा कि वह राजनीति में आ सकते हैं।

सिंगर ने किया था मर्डर- बिश्नोई

लॉरेंस बिश्नोई ने मूसेवाला को लेकर बड़ा खुलासे करते हुए कहा कि वह राजनेताओं से सिफारिश किया करता था। दरअसल, लुधियाना में सिंगर से मई 2022 में एक हत्या हो गई थी जिस कारण वह राजनेताओं से सिफारिश कर रहा था। बिश्नोई ने आगे कहा कि मर्डर का आरोप किसी और लड़के ने ले लिया था जिसके बाद सिंगर की नेताओं से आपस में ही लड़ाई  हो गई थी। बाद में नेता सभी चीजें मूसेवाला के नाम से निकलवाते थे।

सिद्धू मूसेवाला के खिलाफ बड़े दावे

लॉरेंस बिश्नोई ने अपने इंटरव्यू में कहा कि बलकौर सिंह ( मूसेवाला के पिता) अपने बेटे के लिए न्याय मांग रहे है। उनकी शिकायत पर पंजाब पुलिस ने बहुत लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन उन लोगों का सिद्धू मुसेवाला के हत्याकांड से कोई नाता नहीं है। इंटरव्यू के दौरान सिद्धू मूसेवाला की बात करते हुए बिश्नोई ने बताया कि ‘हमारे भाई की हत्या करने में उसका ( सिद्धू मूसेवाला) का हाथ था। गुरुलाल को विक्की को उसने ही मरवाया था। हमारा उसके परिवार से नहीं उससे ( सिद्धू मूसेवाला ) मतभेद थे।  बिश्नोई ने कहा कि उसने हमारे भाइयों को मरवाया, तो रिएक्शन में हमारे भाइयों ने उसे मरवा दिया होगा। लेकिन हमारा उसके पिता के साथ कोई लेना देना नहीं है।

जो देश के खिलाफ हैं हम उनके खिलाफ हैं- लॉरेंस बिश्नोई

गैंगस्टर ने अपने इंटरव्यू में कहा की मूसेवाला के मर्डर में बकलौर सिंह के आरोप के तहत 50 से अधिक लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अगर यह केस सीबीआई के पास चला जाए, तो इनमें 10 लोग भी जेल नहीं जाएंगे। बिश्नोई कहते है कि 1800 पन्ने की चार्जशीट बना दी है। दरअसल, इंटरव्यू में बिश्नोई सीबीआई जांच की मांग कर रहे है यह कहना कोई गलत नहीं होगा। बिश्नोई ने आगे कहा कि, ‘ मैं सिद्धू मूसेवाला की तरह नहीं हूं, मैं तो पाकिस्तान के भी खिलाफ हूं और खालिस्तान के भी खिलाफ हूं, मैं एक नेशनलिस्ट आदमी हूं, मै देशभक्त हूं। मैं ही नहीं मेरी गैंग के सभी लोग देशभक्त हैं। जो देश के खिलाफ हैं हम उनके खिलाफ हैं। ’

पैसे के कारण बलकौर सिंह कर रहे हैं गैंगस्टर को परेशान

बिश्नोई ने बलकौर सिंह ( सिद्धू मूसेवाला के पिता ) की धमकी देने की बात पर कहा कि उसको कोई चिट्ठी नहीं लिखी गई है। अगर किसी और ने ऐसा किया हो, तो मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं हैं। गैंगस्टर ने आगे कहा कि बलकौर सिंह में बड़े जैसे है, मेरा सिंगर के परिवार से कोई मतभेद नहीं है। हमने सिद्धू मूसेवाला के परिवार को निशाना नहीं बनाया है बल्कि वह ही हमारे खिलाफ बोल रहे है। लॉरेस ने बलकौर सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि सिद्धू के पिता का कुछ लोगों के साथ पैसों का लेनदेन भी है, जिसकी वजह से उन्हें परेशान किया जा रहा है।

इंटरव्यू की वीडियो पर बवाल

सिद्धू मूसेवाला के हत्याकांड को लेकर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने एक प्रतिष्ठित न्यूज चैनल में इंटरव्यू दिया जिसके वीडियो पर बवाल खड़ा हो गया। दरअसल, इंटरव्यू को लेकर अफवाह उड़ गई कि इंटरव्यू बठिंडा के जेल में रिकॉर्ड किया गया है। जिसके तुरंत बाद पंजाब सरकार ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए बताया कि, इंटरव्यू का वीडियो ना तो बठिंडा का है ना ही पंजाब की किसी जेल का है।

Exit mobile version