दिल्ली: स्वाति मालीवाल के साथ देर रात बदसलूकी, कार चालक ने 15 मीटर तक घसीटा

dcw chief swati maliwal

dcw chief swati maliwal

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। दरअसल, स्वाति मालीवाल कल देर रात एम्स के पास महिला सुरक्षा का जायजा ले रहीं थी। उस समय एक बलेनो कार के चालक ने पहले तो उन्हें कार में बैठने को कहा। स्वाती के मना करने पर कार सवार ने उन्हें 15-20 तक घसीटा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच पड़ताल जारी है।

dcw chief swati maliwal

स्वाति मालीवाल के साथ छेड़छाड

दिल्ली में महिला सुरक्षा के हालात का जायजा ले रहीं स्वाति मालीवाल के साथ देर रात एम्स के पास बदसलूकी की गई। दरअसल, ये घटना सुबह करीब 3.11 बजे AIIMS के गेट नंबर-2 के सामने हुई। यहां एक बलेनो कार सवार युवक ने स्वाति को पहले तो कार में बैठने के लिए कहा। आरोपी की इस हरकत पर जब मालीवाल उसको फटकार लगा रही थी तो उसने कार का शीशा बंद कर दिया। इस दौरान स्वाति मालीवाल का हाथ उसमें फंस गया और चालक उन्हें 15-10 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया।

dcw chief swati maliwal

स्वाति मालीवाल का ट्वीट

स्वाति मालीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा, “कल देर रात मैं दिल्ली में महिला सुरक्षा के हालात  Inspect कर रही थी। एक गाड़ी वाले ने नशे की हालत में मुझसे छेड़छाड़ की और जब मैंने उसे पकड़ा तो गाड़ी के शीशे में मेरा हाथ बंद कर मुझे घसीटा। भगवान ने जान बचाई। यदि दिल्ली में महिला आयोग की अध्यक्ष सुरक्षित नहीं, तो हाल सोच लीजिए।”

dcw chief swati maliwal

कार चालक गिरफ्तार

शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू की और आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के मुताबिक रात 3:11 बजे एक पीसीआर पर उन्हें एक कॉल आया कि एम्स बस स्टॉप के पीछे सफेद रंग की बलेनो कार के चालक ने एक महिला को गलत इशारे किए और उन्हें घसीटता हुआ ले गया। हालांकि महिला अपनी जान बचाने में कामयाब रही। पुलिस आरोपी से घटना की पूछताछ कर रही है। आरोपी के खिलाफ जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

dcw chief swati maliwal

Exit mobile version