7 साल की मासूम के साथ मकान मालिक ने किया दुष्कर्म, हत्या कर शव को जंगल में फेंका

crime

crime

हरियाणा के फरीदाबाद से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक दरिंदे ने पहले 7 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया फिर भी उसकी हवस नहीं भरी तो उसने मासूम की बेरहमी से हत्या कर डाली। पुलिस ने बच्ची के शव को अरावली के जंगलों से बरामद किया है। जांच के बाद पुलिस ने आरोपी को अपनी गिरफ्त में ले लिया। फिलहाल, पुलिस आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेने की तैयारियों में जुटी है।

पुलिस अधिकारी ने बताया की आरोपी ने अपने पूर्व किराएदार की 7 साल की बेटी के साथ बलात्कार किया और उसके बाद मासूम की हत्या कर दी। इतना ही नहीं आरोपी ने शव को अरावली के जंगलों में फेंक दिया। पुलिस के मुताबिक लड़की के पिता ने उन्हें शिकायत दी थी कि 27 तारीख को दूसरी क्लास में पढ़ने वाली उनकी बेटी घर से स्कूल जाने के लिए निकली लेकिन वापस नहीं आई। पहले तो उन्होंने अपने स्तर पर लड़की को ढूंढा लेकिन जब नहीं मिली तो उन्होंने 28 तारीख को पुलिस को इसकी शिकायत दी।

 

आपको बता दे कि  पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस के मुताबिक जब उन्होंने जांच शुरू की तो 1 सीसीटीवी कैमरे में आरोपी युवक लड़की के पीछे जाता हुआ नजर आया, जिसके बाद उन्होंने युवक से पूछताछ की। इसके बाद आरोपी ने अपना गुनाह कबूल किया और बताया कि उसने ही लड़की की बलात्कार के बाद हत्या की है। पुलिस के मुताबिक आरोपी के घर पर लड़की का परिवार कुछ समय पहले तक किराए पर रहता था पिछले कुछ दिनों से उन्होंने मकान बदल लिया था।

 

Exit mobile version