स्वदेश लौटे लालू, इसी महीने स्वास्थ्य कारणों से सिंगापुर हुए थे रवाना

Lallu blog image

आरजेडी अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव स्वदेश लौट आए है। वे स्वास्थ्य संबंधी कारणों से इसी महीने सिंगापुर गए थे। लालू अपने किडनी संबंधी इलाज के लिए वे सिंगापुर 11 अक्टूबर को रवाना हुए थे। स्वदेश वापसी के बाद उन्होंने दिवाली राजधानी दिल्ली में ही मनाई। सिंगापुर से लौटने के बाद दिल्ली में वे अपनी बेटी मीसा भारती के आवास पहुंचे। लालू यादव जब सिंगापुर के लिए रवाना हुए थे तो उनके बेटे और बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने लालू यादव की तबियत को लेकर जानकारी देते हुए कहा था कि लालू जी अपनी किडनी संबंधी इलाज के लिए सिंगापुर गए है।

बेहतर इलाज के लिए लिए गए थे सिंगापुर

तेजस्वी ने साथ ही ये भी बताया था कि लालू का इलाज दिल्ली के अखिल भारतयी आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) नई दिल्ली में चल रहा है। तेजस्वी ने बताया था कि बेहरत इलाज के लिए आरजेडी प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव सिंगापुर के लिए रवाना हुए है। दीपावली की रात वे दिल्ली लौट आए है क्योकि कोर्ट द्वारा उन्हें 25 अक्टूबर तक ही देश से बाहर रहने की इजाजत थी। इसी बीच ऐसी संभवना भी जताई जा रही है कि आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव एक बार फिर इलाज के लिए सिंगापुर लंबे समय तक रवाना हो सकते है।

चाहने वाले लगातार कर रहे स्वस्थ होने की कामना

गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव की तबियत इन दिनों ठीक नहीं चल रही है। वे किडनी की समस्या से जूझ रहे है। डॉक्टर लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए है। आरजेडी के कार्यकर्ता और उनके चाहने वाले लगातार लालू प्रसाद यादव के स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

Exit mobile version