Kya Baat Hai 2.0: ‘क्या बात है 2.0’ हुआ रिलीज, विक्की-कियारा ने फैंस का लूटा दिल

Kya Baat Hai 2.0

Kya Baat Hai 2.0

Kya Baat Hai 2.0: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की अपकमिंग फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) काफी लंबे समय से चर्चा का केंद्र बनी हुई है। एक्टर के इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म का अगला गाना ‘क्या बात है 2.0’ (Kya Baat Hai 2.0) रिलीज कर दिया है, जिसे देख फैंस फिल्म के रिलीज के लिए और भी बेताब हो गए हैं।

‘क्या बात है 2.0’ आउट

हाल ही में एक्टर ने अपना ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ का लेटेस्ट गाना ‘क्या बात है 2.0’ का वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में विक्की और कियारा का दमदार लुक देखने को मिल रहा है। गाने के वीडियो में दोनों ने अपने बोल्ड डांस मूव्स से फैंस को दीवाना कर दिया है। गाने के वीडियो में दोनों का डांस मूव्स देख फैंस थिरकने को मजबूर हो रहे हैं। बात करें इस गाने की तो ‘क्या बात हैं 2.0’ को बी प्राक ने कंपोज किया है जबकि तनिष्क बागची ने रीक्रिएट किया है। वहीं इस गाने को हार्डी संधू और निखिता गांधी ने अपनी आवाज दी है।

मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ड है फिल्म

आपको बता दें कि ‘गोविंदा नाम मेरा’ एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म है। इस फिल्म में जहां भूमि पेडनेकर और विक्की कौशल पति पत्नी के किरदार में नजर आएंगे वहीं कियारा विक्की की गर्लफ्रेंड बन दोनों के बीच की तकरार का कारण बनेंगी। इस फिल्म का ट्विस्ट तब आता है जब भूमि पेडनेकर की हत्या हो जाएगी और उनकी हत्या का इल्जाम विक्की और कियारा पर लगेगा। फैंस इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म?

बात करें अगर फिल्म के रिलीज डेट की तो विक्की कौशल की ये फिल्म 16 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। दर्शक इस फिल्म के ट्विस्ट का राज जानने के लिए बेताब हैं। ऐसे में देखना यह होगा की ये फिल्म दर्शकों का कितना दिल जीत पाती है।

Exit mobile version