Kushi : ‘कुशी’ ने किया रिलीज के तीसरे दिन दमदार कलेक्शन, सामंथा-विजय की फिल्म ने संडे को किया कमाल

Kushi

Kushi

Kushi : फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों अपनी फिल्म ‘कुशी’ (Kushi) को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। सामंथा इस फिल्म में विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आ रही हैँ। साथ ही दोनों की जोड़ी को फैंस का बेशुमार प्यार मिल रहा हैं। दोनों पहले भी  साथ में महंती में नजर आ चुके हैं। इस फिल्म की सफलता के बाद सामंथा और विजय की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। दोनों की फिल्म कुशी सिनेमाघरों में शुक्रवार को रिलीज हो गई है। सामंथा और विजय की लव स्टोरी को बहुत पसंद किया गया है और फिल्म का तीसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है।

रिलीज के तीसरे दिन ‘Kushi’ ने किया इतने कोरड़ का कारोबार

शिव निर्वाना के डायरेक्शन में बनी फिल्म कुशी को हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में डब किया गया है। फिल्म में सामंथा और विजय के साथ जयाराम, सचिन खेड़ाकर, मुरली शर्मा, लक्ष्मी, रोहिणी समेत कई कलाकार अहम किरदार निभाते नजर आए हैं। वहीं अब फिल्म के रिलीज के तीसरे दिन के भी आंकड़े सामने आ गए हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘कुशी’ ने रिलीज के तीसरे दिन 11 करोड़ का बिजनेस किया है। इसी के साथ फिल्म की तीन दिनों की कुल कमाई अब 36.15 करोड़ रुपये हो गई है।

ये भी पढ़े: Rajesh Khanna : जब राजेश खन्ना को आने लगे थे खुदखुशी के ख्याल, जानें क्या थी ऐसी वजह

ये है ‘कुशी’ की कहानी

‘कुशी’ की बात करें तो ये विपलव और आराध्या की कहानी है जो कश्मीर में छुट्टियां मनाने जाते हैं। जहां दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है। उसके बाद दोनों की फैमिली दोनों को अलग करने में लग जाती हैं। अपने परिवार को गलत साबित करने के लिए विपलव और आराध्या शादी कर लेते हैं। शादी में दिक्कत तब आने लगती हैं जब दोनों के बीच मतभेद होने लगते हैं। जिसकी वजह से उनकी रोमांटिक दुनिया में कड़वे पल भी शामिल हो जाते हैं।

Exit mobile version