Kushi: ‘कुशी’ ने रिलीज के पांचवे दिन किया महज इतने करोड़ का कारोबार, पांचवे दिन सबसे कम रहा फिल्म का कलेक्शन

Kushi

Kushi: फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी फिल्म कुशी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। सामंथा इस फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आ रही हैँ। विजय और सामंथा रुथ प्रभु की रोमांटिक एंटरटेनर ‘कुशी’ का ओपनिंग वीकेंड शानदार रहा। हालांकि ‘कुशी’ की असली परीक्षा अब शुरू होती है, क्योंकि वीकडेज के दिनों में फिल्म की परफॉर्मेंस इसके थिएट्रिकल रन के टाइम का निर्धारण करेगी।

इन सबके बीचे 4 सितंबर यानी सोमवार को फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट देखी गई जो कि वीकडे में नॉर्मल है। चलिए यहां जानते हैं ‘कुशी’ ने रिलीज के 5वें दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है।

रिलीज के पांचवे दिन ‘Kushi’ ने किया इतने कोरड़ का कारोबार

शिव निर्वाना के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘कुशी’ को हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में डब किया गया है. फिल्म में सामंथा और विजय के साथ जयाराम, सचिन खेड़ाकर, मुरली शर्मा, लक्ष्मी, रोहिणी समेत कई कलाकार अहम किरदार निभाते नजर आए हैं। वहीं अब फिल्म के रिलीज के पांचवे दिन के भी आंकड़े सामने आ गए हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कुशी ने रिलीज के पांचवे दिन 2 करोड़ का बिजनेस किया है। इसी के साथ फिल्म की तीन दिनों की कुल कमाई अब 39.40 करोड़ रुपये हो गई है।

ये भी पढ़े: https://youtu.be/Se4b4P9MVAI?si=7hgepXThrKdGbVhx

रोमांस और कॉमेडी से भरी है ‘कुशी’ की कहानी

‘कुशी’ की बात करें तो ये विपलव और आराध्या की कहानी है जो कश्मीर में छुट्टियां मनाने जाते हैं। जहां दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है। उसके बाद दोनों की फैमिली दोनों को अलग करने में लग जाती हैं। अपने परिवार को गलत साबित करने के लिए विपलव और आराध्या शादी कर लेते हैं। शादी में दिक्कत तब आने लगती हैं जब दोनों के बीच मतभेद होने लगते हैं। जिसकी वजह से उनकी रोमांटिक दुनिया में कड़वे पल भी शामिल हो जाते हैं।

Exit mobile version