IND vs SL ODI: कुलदीप यादव तीसरे वनडे से हो सकते हैं बाहर, पिछले मैच में रहे थे ‘मैन ऑफ द मैच’

Kuldeep Yadav

Kuldeep Yadav

IND vs SL 2nd ODI: भारत और श्रीलंका के बीच कल यानी गुरुवार को दूसरा वनडे मैच खेला गया। 3 मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारत ने श्रीलंका को 4 विकेट से हराया। कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले गए इस मुकाबले को जीतकर टीम इंडिया ने सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है। भारतीय टीम के चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव ने शानदार गेंदबाजी की। इस मैच के हीरो रहे कुलदीप यादव ने तीन विकेट लिए और ‘मैन ऑफ द मैच’ बने।

बांग्लादेश के खिलाफ भी 8 विकेट लेकर मैन ऑफ द मैच

लेफ्ट आर्म रिस्ट स्पिनर को अनुभवी युजवेंद्र चहल की जगह कोलकाता वनडे के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था। काफी देर बाद टीम में लौट कुलदीप ने इस मौके को दोनों हाथों से लपका। ऐसा कई बार हुआ है कि कुलदीप यादव बेहतर परफॉर्म करते हुए भी टीम से बाहर कर दिए जाते हैं। पिछली बार जब ये टीम इंडिया के लिए खेले थे तब वहां भी उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की थी और मैन ऑफ थे मैच भी रहे थे।

कुलदीप को पिछले साल के अंत में बांग्लादेश दौरे पर मैन ऑफ द मैच बनने के बाद अगले मैच से ड्रॉप कर दिया गया था। कुलदीप ने बांग्लादेश के खिलाफ एक टेस्ट मैच में कुल 8 विकेट चटकाए थे। इसके बावजूद उन्हें अगले मैच से बाहर कर दिया गया था। सोशल मीडिया पर अब लोग ये सवाल पूछ रहे हैं कि क्या कुलदीप यादव को श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के तीसरे और आखिरी वनडे मैच की प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया जाएगा?

भारत की जीत में कुलदीप की अहम भूमिका

कुलदीप ने कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डंस स्टेडियम में खेले गए दूसरे वनडे में अपने 10 ओवर के कोटे में 51 रन खर्च कर 3 विकेट चटकाए। उन्होंने श्रीलंका को 215 रन पर ढेर करने में अहम भूमिका निभाई। भारत ने इस मुकाबले को 4 विकेट से अपने नाम किया। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग उनके तीसरे वनडे से बाहर होने के कयास लगा रहे हैं।

With 12 wickets in his last 6 matches – 10-0-38-2
8-0-39-1
9-0-49-1
4-1-18-4
10-1-53-1 and
10-0-51-3 today ,
Kuldeep Yadav should not be dropped in the name of combination. Needs as much game time as possible before the world cup. pic.twitter.com/fatZcx26k5

— Venkatesh Prasad (@venkateshprasad) January 12, 2023

Kuldeep Yadav Won Player Of The Match Award 😡

Now He Will Be Dropped For Next Match 👊🏻

— Vaibhav Bhola 🇮🇳 (@VibhuBhola) January 12, 2023

Kuldeep Yadav is bowling brilliantly today. I guess that means he'll be dropped next match.

— Abijit Ganguly (@AbijitG) January 12, 2023

भारत बनाम श्रीलंका तीसरा वनडे रविवार को

दूसरे वनडे में पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका की टीम 39.4 ओवर में 215 रन पर सिमट गई। जवाब में टीम इंडिया ने 43.2 ओवर में ही मैच को 4 विकेट रहते जीत लिया। अब तीसरा और आखिरी मुकाबला 15 जनवरी को तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय टीम इस मुकाबले को जीतकर सीरीज में मेहमानों का क्लीनस्वीप करना चाहेगी।

 

 

Exit mobile version