KRK Bholaa Review: ‘भोला’ को लेकर केआरके के बिगड़े बोल, अजय देवगन की फिल्म को बताया ढाई घंटे का टॉर्चर

KRK Review On Bholaa

KRK Bholaa Review: केआरके (KRK) यानी कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) के नाम से तो आप भली भांति वाकिफ होंगे। ये जनाब अपने आप को सेल्फ मेड फिल्म क्रिटिक बताते हैं। आए दिन वो बॉलीवुड और फिल्मी सितारों पर तंज कसते नजर आते हैं। शायद ही ऐसा कोई स्टार होगा, जिनकी बुराई केआरके ने ना की हो। इसके अलावा केआरके हर नई रिलीज हुई फिल्मों का रिव्यू भी करते नजर आते हैं, लेकिन अफसोस की आजतक बॉलीवुड के इतिहास में ऐसी फिल्म नहीं बनी जो केआरके को पसंद आ जाए और ऐसा हो भी क्यों, जनाब केआरके जैसा कोई हो भी नहीं सकता। उन्हें शायद सिर्फ वही फिल्में पसंद आएंगी, जिनमें वो खुद काम कर रहे हों। खैर आए दिन अपने ट्वीट और बयानों को लेकर जनाब केआरके लाइमलाइट में छाए ही रहते हैं, यहां तक की कई बार तो इसके लिए उन्हें जेल तक के दर्शन करने पड़े है, लेकिन इसके बावजूद भी वो नहीं सुधरे। एक बार फिर उन्होंने ऐसी ही हरकत की है। दरअसल, आज यानी 30 मार्च को अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ रिलीज हुई है और बिना किसी के कहे जनाब केआरके ने इस फिल्म के रिव्यू का जिम्मा भी अपने सिर उठा लिया है। हालांकि जहां दर्शकों को सिंघम की ये फिल्म खुब पसंद आ रही है, वहीं केआरके ने इस फिल्म को ढाई घंटे का टॉर्चर करार दे दिया है।

I salute @ajaydevgn for making a brilliant Bhojpuri comedy film #Bholaa. The name of the film should be #TheTruckInUP instead of #Bholaa. Ajay has done a crime of wasting ₹200Cr, So he must apologise officially. I give 0* to this nonsense and torture of 2.5 hours. #AaaThoo!

— KRK (@kamaalrkhan) March 30, 2023

केआरके ने साधा भोला पर निशाना

दरअसल, केआरके ने हाल ही में अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ का रिव्यू किया है, जिसके साथ उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए अजय देवगन और उनकी फिल्म पर जमकर तंज कसा है। जनाब के बिगड़े बोल तो इतने बढ़ गए कि उन्होंने इस फिल्म को कम्पलीट टॉर्चर करार दे दिया है और इसी के साथ अजय देवगन से माफी मांगने तक की बात कह दी है। आपको बता दें कि केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘मैं शानदार भोजपुरी फिल्म ‘भोला’ बनाने के लिए अजय देवगन को सैल्यूट करता हूं। इस फिल्म का नाम ‘भोला’ की जगह ‘द ट्रक इन यूपी’ होना चाहिए था। अजय देवगन ने 200 करोड़ रुपये बर्बाद करने का अपराध किया है। इसके लिए उन्हें आधिकारिक रूप से माफी मांगनी चाहिए। यह फिल्म टॉर्चर है।’ गौरतलब है कि उनका ऐसा बयान देना कोई नई बात नहीं है। हालांकि फैंस भी उनकी आदत से अच्छी तरह वाकिफ हैं। उनके ट्वीट के बाद वो भी अपने फेवरेट एक्टर के सपोर्ट में खड़े हो गए हैं और सोशल मीडिया पर केआरके को जमकर लताड़ लगा रहे हैं।

bhai mujhe sach mein yaad nahi tune kissi movie ko accha kab kahan tha pichle 5 saal mein to nahi

— anurag gemini (@anuraggemini) March 30, 2023

Tune burai Kiya hain matlab film hit hogi….tune bahubali2,rrr,pathan a sab ki burai ki but those became blockbuster

— Samaresh Naskar (@sam20rcc) March 30, 2023

Tujhe pasand nhi aayi matlb hit h movie

— Profesor ᴷᴷᴿ ᵏᵃ ᴶᵃʷᵃⁿ (@IamSRKxFanboyy) March 30, 2023

 

फैंस ने लगाई केआरके की क्लास

आपको बता दें कि केआरके का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि इस बीच गौर करने वाली बात यह है कि केआरके का ‘भोला’ को लेकर ऐसा बयान देना अजय देवगन के फैंस को रास नहीं आ रहा है और सोशल मीडिया पर फैंस उनकी जमकर क्लास लगा रहे हैं। केआरके के इस ट्वीट का जवाब देते हुए जहां एक यूजर ने लिखा, ‘तुमने बुराई की है, इसका मतलब है कि फिल्म हिट होगी। इससे पहले तुम पठान, बाहुबली 2 की भी बुराई कर चुके हो और ये ब्लॉकबस्टर रही हैं।’ वहीं दूसरे ने तो जनाब केआरके से सीधा सवाल ही कर दिया कि, ‘एक भी फिल्म की तारीफ की है कभी?’ खैर फैंस का ये कहना गलत भी नहीं है क्योंकि बॉलीवुड में आजतक ऐसी फिल्म नहीं बनी जिस पर केआरके ने तंज ना कसा हो।

Exit mobile version