KRK: केआरके ने साधा सारा अली खान पर निशाना, कहा- ‘देखो बुरा समय तो कभी भी आ सकता है…’

KRK Tweet On Sara Ali Khan

KRK: कमाल राशिद खान यानी केआरके के नाम से तो आप सभी भलि-भाति वाकिफ होंगे। दरअसल, केआरके खुद को सेल्फ मेड और मनोरंजन जगत का सबसे बड़ा क्रिटिक मानते हैं, लेकिन ऐसा है नहीं। ये सिर्फ हम नहीं बल्कि पूरा देश जानता है कि अपनी फिल्मों को छोड़कर आजतक ऐसी कोई फिल्म नहीं बनी, जिसपर जनाब का पॉजिटिव रिव्यू आया हो। आए दिन केआरके अपने ट्विट्स के जरिए कई फिल्मों और एक्टर्स पर निशाना साधते रहते हैं, जिसकी वजह से वो सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। बीते दिनों उन्होंने सलमान खान पर तंज कसा था और अब इसी कड़ी में उनका अगला निशाना सारा अली खान बन गई हैं।

केआरके ने साधा था सलमान खान पर निशाना

सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म किसी का भाई किसी की जान इस बार बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। ऐसे में केआरके ने दबंग खान पर तंज करते हुए एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा था, “यह फाइनल है कि फिल्म पहले दिन केवल 7-9 करोड़ रुपये का कारोबार ही कर पाएगी। मैने कहा था की इंशाअल्लाह 10 क्रॉस नहीं करने दूंगा और मैंने यह साबित कर दिया।“ वो अलग बात है कि भाईजान की फिल्म ने पहले ही दिन 15 करोड़ का कारोबार किया था और अबतक फिल्म 92 करोड़ के कलेक्शन का आंकड़ा भी पार कर चुकी है।

देखो बुरा वक़्त तो कभी भी आ सकता है, जैसे सारा अली ख़ान का आया है! आज बेचारी को कोई film देने को तैयार नहीं है! तो बेचारी #ShehnaazGiII के थके हुऐ show में गई! यहाँ तक कि Critic भी बन गई है! अब गेंडे @ashchanchlani के साथ फ़िल्मों का promotion भी कर रही है! तरस आता है बेचारी पर!

— KRK (@kamaalrkhan) April 29, 2023

केआरके का अगला निशाना बनीं सारा अली खान

सलमान खान के बाद अब केआरके ने अपने निशाने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को ले लिया है। हाल ही में केआरके ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट करते हुए लिखा, “देखो बुरा समय तो कभी भी आ सकता है, जैसे सारा अली खान का आया है! आज बेचारी को कोई फिल्म देने को तैयार नहीं है! तो बेचारी शहनाज गिल के थके हुऐ शो में गई! यहां तक कि क्रिटिक भी बन गई है! अब  के साथ फिल्मों का प्रमोशन कर रही है! तरस आता है बेचारी पर!”

इन फिल्मों में नजर आएंगी सारा

सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बहुत जल्द आदित्य रॉय कपूर संग अपनी फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों’ में नजर आएंगी। यह फिल्म आठ दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा सारा के पास ‘ऐ वतन मेरे वतन’ जैसी फिल्म भी है, जो अगले साल रिलीज होने वाली है।

Exit mobile version