KRK : केआरके ने शाहरुख खान की ‘डंकी’ को लेकर की भविष्यवाणी, बताया कितना बिजनेस करेगी फिल्म

KRK

KRK

KRK: बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘जवान’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। ‘जवान’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। फिल्म को लेकर लोगों के बीच गजब का क्रेज देखने को मिल रहा है।साल के शुरुआत में शाहरुख खान पठान लेकर आए थे। ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। अब शाहरुख की ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।

‘जवान’ 5 दिन में 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। जवान के बाद शाहरुख खान इसी साल ‘डंकी’ लेकर आ रहे हैं। जिस तरह से पठान और जवान ने कलेक्शन किया है उसे देखते हुए फिल्म क्रिटिक केआरके ने भविष्यवाणी कर डाली है।

‘डंकी’ को लेकर KRK ने की भविष्यवाणी

केआरके ने अपने ट्विटर पर ट्वीट किया- ‘मुझे लगता है कि फिल्म डंकी इंडिया में ही 700-800 करोड़ का बिजनेस करेगी। तो शाहरुख खान को एडवांस में बधाई।’ केआरके के इस पोस्ट पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- सर आपकी भविष्यवाणी का मतलब है कि 100 प्रतिशत ऐसा करेगी। वहीं दूसरे ने लिखा- एसआरके किंग हैं।

ये भी पढ़े: https://youtu.be/DmggNLyjDMI?si=RaAhAxY-OUwURgmv

‘जवान’ की स्टारकास्ट

वहीं फिल्म की बात करें तो ‘जवान’ को एटली द्वारा निर्देशित किया गया है। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा और प्रियामणि मुख्य भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं साथ ही दीपिका पादुकोण ने भी जवान में स्पेशल कैमियो किया है।

Exit mobile version