KRK ने विराट कोहली को दिया ये ऑफर, फैंस भड़के, जानें पूरा मामला

KRK on Virat Kohli

कमाल राशिद खान, इस नाम से तो आप भलीभांति परिचित ही होंगे। ये फिल्मों में काम कर चुके हैं और इन्हें अक्सर केआरके के नाम से लोग जानते हैं। हो या ना हों, लेकिन ये महानुभाव खुद को मनोरंजन जगत का सबसे बड़ा क्रिटिक बताते हैं। एक्टर अक्सर अपने विवादित ट्विट्स को लेकर सुर्खियों बटोरते हुए पाए जातें हैं। इसी कड़ी में अब केआरके ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा लिख दिया है, जो आग की तरह वायरल हो गया है। खास बात ये है कि केआरके का यह ट्वीट भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली से जुड़ा हुआ है।

I am very impressed by @imVkohli dance skills, hence I offer him an item number in my film #Deshdrohi2! 🤪🤪😁 pic.twitter.com/E51wZD8m3i

— KRK (@kamaalrkhan) April 14, 2023

अपनी फिल्म में काम करने का दिया ऑफर

दरअसल, कमाल राशिद खान ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली का एक डांस वीडियो साझा किया है। इस 21 सेकेंड की क्लिप में विराट, क्रिकेट के मैदान पर अपनी डांसिंग स्किल्स को फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। इसे साझा करने के साथ ही केआरके ने विराट कोहली के मजे ले लिए हैं। एक्टर ने तो विराट कोहली को अपनी फिल्म ‘देशद्रोही 2’ में काम तक करने का ऑफर दे दिया है।

कोहली के फैंस को किया टारगेट

केआरके ने ट्वीट किया और लिखा, ‘मैं विराट कोहली के डांस स्किल्स से काफी प्रभावित हूं। इसलिए मैं उन्हें अपनी फिल्म देश द्रोही 2 में आइटम नंबर करने के लिए ऑफऱ देता हूं।’  बता दें कि केआरके एक ‘फ़िल्म क्रिटिक’ भी हैं। अपने यू-ट्यूब पर केआरके फिल्मों का रिव्यू भी करते रहते हैं। उन रिव्यू में अक्सर कुछ ऐसा कह देते हैं जिसे लेकर विवाद छिड़ जाता है। माना जा रहा है कि केआरके ने जानबूझ कर यह ट्वीट कर कोहली के फैन्स को गुस्सा दिलाने का काम किया है। हालांकि, विराट ने अभी तक केआरके के इस ट्वीट का जवाब नहीं दिया है और इस बात की कम ही संभावना है कि किंग कोहली इसका रिप्लाई भी करेंगे।
Exit mobile version