Kriti Sanon: कृति सेनन ने स्टार किड्स को लेकर कही बड़ी बात, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Kriti Sanon

Kriti Sanon: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी  हालिया रिलीज फिल्म ‘द क्रू’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में कृति के अलावा करीना कपूर और तब्बू  भी लीड रोल में नजर आ रही हैं।

‘क्रू’ से पहले कृति की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रही थी। हाल ही में एक बातचीत के दौरान कृति अपनी फिल्म के अलावा  कृति अपने करियर पर खुलकर बात करती नजर आईं।

स्टार को मिलता था बेहतर किरदार

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल संग इंटरव्यू के दौरान कृति ने बताया कि, एक समय ऐसा था जब कई स्टारकिड्स जो खुद को साबित नहीं कर सके थे, उन्हें फिर भी मौके मिलते देख उन्हें निराशा होती थी। अभिनेत्री ने बताया कि उन्हें पता था कि जो अवसर उन्हें मिल रहे हैं, वे उससे भी बेहतर काम कर सकती हैं।

इस दौरान अभिनेत्री ने यह भी बताया कि कैसे फिल्म मिमी के बाद उनके लिए चीजें गईं। कृति ने कहा, “एक ऐसा भी समय था जब मैं काफी बेचैन रहती थी,  क्योंकि मुझे पता था कि मुझे जो मौके मिल रहे हैं, उनसे मैं अपनी अभिनय की क्षमता उतनी ज्यादा नहीं दिखा पा रही थी। मैं कुछ ऐसा करना चाहती थी, जिससे एक अभिनेत्री के रूप में मैं अपनी क्षमता को साबित कर सकूं। मैं हमेशा यही कहती हूं कि एक अभिनेता के तौर पर आपको जितना बड़ा घड़ा मिलेगा आप उतना ही भर सकते हैं।

अगर आपको छोटा बर्तन दिया जाएगा तो आप उतना ही पानी भर सकते हैं। अगर आपको बड़ा दिया जाएगा तो आप और भर सकते हैं। इसलिए मैं बहुत लंबे समय से उस बड़े बर्तन की तलाश में थी।” एक्ट्रेस ने आगे कहा, “मैं निराश हो रही थी, क्योंकि मुझे पता था कि मैं क्या कर सकती हूं। मुझे पता था मैं और अच्छा काम कर सकती हूं, लेकिन तब मेरे पास ऐसा कोई प्रोजेक्ट नहीं  था।

उस समय कुछ नए चेहरे भी आए थे, जिनमें से कुछ फिल्मी पृष्ठभूमि से थे। उन्हें कुछ भी न करने के बाद भी मौके मिल रहे थे। इसको लेकर मैं सोचती थी कि यह कैसे हो सकता है।” कृति ने आगे कहा, “तब वह एक ऐसा दौर था जब मुझे कुछ और चाहिए था।

फिर मेरे पास मिमी आई। मेरा मानना है कि हर चीज के सही समय पर होने के लिए कोई न कोई वजह होती है। मुझे लगता है कि शायद मिमी मेरे पास तब आई जब मैं वास्तव में उस भूमिका  के साथ न्याय करने के लिए तैयार थी। शायद इसी कारण से पहले ऐसे कोई फिल्म मेरे पास नहीं आई।”

xr:d:DAF3xtxxCx0:447,j:1381901134829503244,t:24031710

इस फिल्म में नजर आएंगी एक्ट्रेस

गौरतलब है कि कृति सेनन की फिल्म ‘क्रू’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म में उनके साथ तब्बू और करीना कपूर लीड रोल में नजर आ रहे हैं।  कृति सेनन के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ‘क्रू’ के बाद ‘दो पत्ती’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में वो काजोल के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी। ‘द क्रू’ रिया कपूर द्वारा निर्देशित और एकता कपूर द्वारा निर्मित है। वहीं फिल्म ‘दो पत्ती’ में कृति सेनन अभिनय के साथ-साथ निर्माण भी कर रही हैं।

Exit mobile version