Adipurush Trolling: ‘आदिपुरुष’ की ट्रोलिंग पर फूटा कृति सेनन का गुस्सा, ट्रोलर्स को लगाई जमकर फटकार

Kriti Sanon On Adipurush

Kriti Sanon On Adipurush

Kriti Sanon On Adipurush Trolling: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) का आगामी फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) रिलीज से पहले ही चर्चा का केंद्र बनी हुई है। दरअसल, कुछ दिनों पहले इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसके बाद से ही फिल्म में इस्तेमाल किए गए वीएफएक्स को लेकर फिल्म की काफी आलोचना की जा रही है। हालांकि फिल्म को लेकर ट्रोलिंग के बाद अब फिल्म की एक्ट्रेस कृति सेनन का गुस्सा फूटा है और उन्होंने ट्रोलर्स को जमकर फटकार लगाई है।

कृति ने कही ये बात

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने अपना पक्ष रखा और ट्रोलिंग के खिलाफ बोलते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ‘यह एक ऐसी फिल्म है जिस पर उनकी पूरी कास्ट को बेहद गर्व है। यह फिल्म भव्य कैनवास की है। फिल्म हमारे इतिहास का एक हिस्सा है और बेहद महत्वपूर्ण है। इसे फिल्म के डायरेक्टर सही तरीके से और बेस्ट मौजूद तरीके से दिखाना चाहते हैं। उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा, ‘अभी सिर्फ एक मिनट 35 सेकेंड का टीजर सामने आया है। फिल्म में और भी बहुत कुछ है। डायरेक्टर ओम को फिल्म को थोड़ा काम करने की जरूरत है और इसके लिए समय की जरूरत है। हम सभी इसे सबसे अच्छा मौका देना चाहते हैं क्योंकि यह हमारे इतिहास, हमारे धर्म को विश्व स्तर पर लाने का अवसर है। यह एक ऐसी कहानी है जिस पर हम सभी को गर्व है, इसलिए इसे सबसे अच्छे मौजूद तरीके से सामने लाने की जरूरत है। और मुझे लगता है कि ओम ने फिल्म को अपना सारा टैलेंट और सारा वक्त दिया है ताकि वह इसे अच्छी तरह से लोगों के सामने पेश कर सकें।’

महाकाव्य रामायण पर आधारित है फिल्म

जानकारी के लिए बता दें कि आदिपुरुष की कहानी भारत के महाकाव्य रामायण (Ramayan) पर आधारित है। इस फिल्म में बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान रावण के अवतार में नजर आएंगे तो वहीं दूसरी तरफ साउथ के सुपरस्टार और बाहूबली फेम प्रभास प्रभु श्री राम की भूमिका निभाते दिखाई देंगे। इसके अलावा बॉलीवुड डिवा कृति सेनन सीता के अवतार में नजर आएंगी।

कब रिलीज होगी आदिपुरूष

आपको बता दें कि ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म को 12 जनवरी को रिलीज किया जाना था। हालांकि विवादों और आलोचनाओं के चलते मेकर्स ने कहा कि वह फिलहाल ‘आदिपुरुष’ के वीएफएक्स पर अपनी टीम के साथ थोड़े और समय काम करना चाहते हैं। कुछ रिपोर्टस की माने तो आदिपुरूष की रिलीज डेट को आगे बढ़ाकर 16 जून 2023 कर दिया गया है।

Exit mobile version