Kriti Sanon: ‘द क्रू’ की सफलता पर कृति ने दिया बयान, बोलीं- ‘फिल्ममेकर को महिला प्रधान फिल्मों पर अच्छा खासा निवेश करना चाहिए’

Kriti Sanon 3 1

Kriti Sanon: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी  हालिया रिलीज फिल्म ‘द क्रू’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में कृति के अलावा करीना कपूर और तब्बू  भी लीड रोल में नजर आ रही हैं। ‘क्रू’ से पहले कृति की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रही थी।

वहीं ‘क्रू’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन कर रही हैं। हाल ही में एक बाचतचीत के दौरान कृति ने बताया कि अब फिल्ममेकर को महिला प्रधान फिल्मों पर अच्छा खासा निवेश करने की जरूरत हैं।

कृति ने कही बड़ी बात

आपको बता दें कि कृति ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा, “दर्शकों को थिएटर तक खींचने के लिए एक फिल्म का में किसी हीरो का रोल होना बहुत जरूरी नहीं है। काफी लंबे समय से, लोगों ने पुरुष-केंद्रित फिल्मों की तरह महिला प्रधान फिल्मों को अपनाने का जोखिम नहीं उठाया है। उन्हें लगता है कि दर्शक थिएटर नहीं आएंगे और उन्हें पैसे नहीं मिलेंगे।

हालांकि, अब समय बदल गया है और लोगों की सोच भी काफी बदल गई है।”फिल्म ‘क्रू’ की सफलता पर बात करते हुए कृति ने कहा  “यह एक तरह की शुरुआत है। मैं कम से कम एक बदलाव की उम्मीद कर रही हूं। लोगों को ऐसी फिल्मों से बहुत उम्मीदें नहीं हैं। लोगों का विश्वास कम है।

चीजों को बदलने के लिए उस विश्वास को मजबूत होने की जरूरत है। यदि आप एक फिल्म में उतना ही निवेश करते हैं जो आप डंकी पर करते हैं तो जाहिर है कि महिला प्रधान फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करेगी।”

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को लेकर भी की बात

गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’  2022 की हिट के बारे में बात करते हुए कृति ने कहा कि यह फिल्म भी एक महिला केंद्रित फिल्म थी, लेकिन आज भी लोग इस फिल्म को देखना काफी पसंद करते हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी सफलता का परचम लहराया था।

Exit mobile version