Kriti Sanon: कृति ने बॉयफ्रेंड की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, फैंस के सवालों का दिया जवाब

Who is kriti's Boyfriend?

Kriti Sanon: बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। कृति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने फैंस को एंटरटेन करती नजर आती हैं। अब हाल ही में कृति एक बार फिर सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा। इस दौरान उन्होंने अपने रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर भी बात की।

कृति ने दिया फैंस के सवालों का जवाब

गौरतलब है कि कृति ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा, जहां उन्होंने फैंस को अपनी जिंदगी से जुड़ा कुछ भी सवाल पूछने के लिए कहा। इस दौरान फैंस ने एक्ट्रेस से उनके ब्यूटी टिप्स से लेकर अपकमिंग प्रोजेक्ट तक, कई सवाल पूछे, लेकिन सबसे ज्यादा सवाल एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ को लेकर पूछे गए। इस सेशन के दौरान ज्यादातर फैंस ने कृति से उनके बॉयफ्रेंड का नाम बताने के लिए कहा।

फैंस ने पूछा कौन है बॉयफ्रेंड

कृति सेनन पिछले काफी समय से प्रभास संग डेटिंग रूमर्स को लेकर सुर्खियां में छाई हुई हैं। ऐसे में फैंस एक्ट्रेस के ब्वॉयफ्रेंड के बारे में जानने के लिए काफी बेताब नजर आए। आस्क मी सेशन के दौरान कृति से जब एक फैन ने पूछा कि उनके बॉयफ्रेंड का नाम क्या है? कृति सेनन ने इस सवाल के जवाब में एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने कहा, ”ये एक सीक्रेट है…यहां तक कि मेरे लिए भी।” जवाब देने के बाद कृति जोर-जोर से हंसने लगीं। बता दें की कृति और प्रभास की डेटिंग की खबरों ने ‘भेड़िया’ के प्रमोशन के दौरान जोर पकड़ लिया था। वरुण धवन ने प्रमोशन के दौरान मजाक में कृति और प्रभास का नाम आपस में लिंक कर दिया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों के अफेयर खबरों ने जोर पकड़ लिया। हालांकि कृति ने तुरंत सफाई देते हुए कहा था कि ये सिर्फ मजाक था।

जल्द आएंगी इस फिल्म में नजर

कृति सेनन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस प्रभास (Prabhas) के साथ जल्द ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) में नजर आएंगी। इसके अलावा कृति की हाल ही में फिल्म ‘शहजादा’ रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं। हालांकि, शहजादा बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पा रही है। ऐसे में अब कृति अपनी अगली फिल्मों पर फोकस कर रही हैं।

Exit mobile version