Kohli Vs Ganguly: विवाद अभी भी नहीं हुआ है शांत, मैच में फिर से दिखी तकरार

Kohli Vs Ganguly:

Kohli Vs Ganguly: भारत के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली और पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली के बीच अभी भी कुछ ठीक नहीं है। दरअसल, रॉयल चैलेंजर्स और दिल्ली कैपिटल्स मैच के बाद का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जहां गांगुली ने विराट कोहली से हाथ मिलाने से नजरअंदाज कर दिया। लगातार दो मैचों में मिली हार के बाद RCB ने जबरदस्त वापसी की और दिल्ली कैपिटल्स को लगातार पांचवी चोट दी। इस मैच में विराट कोहली का बल्ला फिर से गरजा और उन्होंने अपना इस टूर्नामेंट का तीसरा अर्धशतक जड़ा। हालांकि, इन सबसे चर्चा ज्‍यादा विराट कोहली और सौरव गांगुली के बीच विवाद ने बटोरी।

वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल

मैच के खत्म होने के बाद एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें विराट कोहली और सौरव गांगुली के बीच अनबन साफतौर पर देखने को मिली। इस वीडियो में जब मैच के बाद दोनों ही टीमों के खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के लोग एक-दूसरे से हाथ मिला रहे थे, तो उस समय कोहली और गांगुली का जब आमना-सामना हुआ तो उन्होंने हाथ नहीं मिलाया।

Saurav Ganguly ignored Virat Kohli and Walk off where you can see Kohli turned back to see Dada

Once again Dada showed Virat Kohli his place 👏 pic.twitter.com/AphU0U3IMO

— R e t i r e d (@Sense_detected_) April 15, 2023

दोनों के बीच विवाद पुराना

सौरव गांगुली फिलहाल न तो बीसीसीआई प्रमुख हैं और न ही विराट कोहली टीम इंडिया के कप्तान। जब वे दोनों अपनी-अपनी पोजिशन पर थे तो एक विवाद शुरू हुआ था। इस पूरे विवाद की वजह से विराट कोहली को एक के बाद एक करके सभी फॉर्मेट में कप्तानी से हटना पड़ा तो बाद में सौरव गांगुली का कार्यकाल भी पूरा हुआ। इसके बाद कोहली ने कहा था कि इस बारे में उनसे कोई बात नहीं की गई और न ही उन्हें टी20 कप्तानी नहीं छोड़ने के लिए कहा गया।

हालांकि गांगुली और पूर्व मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने कहा था कि गांगुली और बाकी सबने भी कोहली से कहा था कि वह टी20 इंटरनैशनल टीम की कप्तानी न छोड़ें। जनवरी 2022 में विराट की जगह रोहित शर्मा को टेस्ट टीम का कप्तान बनाया गया।

 

Exit mobile version