Virat Kohli water boy viral video : कोहली ने वाटर ब्वॉय बनकर मैदान में मारी एंट्री, विराट के इस अंदाज पर फिदा हुए फैंस

Virat Kohli water boy viral video

Virat Kohli water boy viral video

Virat Kohli water boy viral video : एशिया कप के सुपर-4 राउंड का अंतिम मुकाबला आज यानी शुक्रवार को भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जा रहा है। ये मैच भी कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। हालांकि, भारतीय टीम इस मुकाबले में कई बदलावों के साथ मैदान पर उतरी है। इस मैच में हार्दिक पांड्या, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, सिराज नहीं खेल रहे हैं। इस मैच में सूर्याकुमार यादव, डेब्यूडेंट तिलक वर्मा, प्रसिद्ध कृष्णा और मोहम्मद टीम का हिस्सा हैं। हालांकि, मैच के दौरान विराट कोहली को वॉटर बॉय के रुप में ग्राउंड में पानी ले जाते हुए देखा गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Virat Kohli water boy viral video

विराट कोहली के मसखरे अंदाज पर फिदा हुए फैंस

दरअसल, अनामुल हक के आउट होने के बाद कोहली अपने साथियों के लिए पानी लेकर मैदान में पहुंचे और उनके दौड़ने के अंदाज ने फैंस को हंसने पर मजबूर कर दिया। आगे-आगे कोहली भाग रहे थे, पीछे से मोहम्मद सिराज आ रहे थे। बेंच पर बैठे कुलदीप यादव भी अपने पूर्व कप्तान के मसखरे अंदाज पर फिदा हो गए। फैंस उनका ये अंदाज देख तेजी से सोशल मीडिया पर ट्वीट्स कर रहे हैं। कुछ यूजर्स का कहना है कि ये पूरी दुनिया का सबसे महंगा वाटर ब्वॉय है। वहीं, कुछ यूजर्स कह रहे है कि कोहली भाई तो अलग कैरेक्टर हैं।

विराट कोहली समेत पांच खिलाड़ियो को दिया गया आराम

आपको बताते चलें कि बांग्लादेश के खिलाफ एशिया कप 2023 के सुपर-4 मैच में विराट कोहली समेत पांच खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में सूर्यकुमार यादव, मोहम्मद शमी, प्रसिद्ध कृष्णा और शार्दुल ठाकुर की वापसी हुई है। विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज को आराम दिया गया है।

Virat Kohli : कोहली को पसंद है चैलेंज, कहा – “15 साल बाद भी मुझे मुकाबला करना पसंद है”

Exit mobile version