Deepika Padukone Birthday: दीपिका पादुकोण का नेट वर्थ जानकर उड़ जाएंगे होश, करोड़ों की संपत्ति की है मालकिन

Deepika Padukone Birthday

Deepika Padukone Birthday

Deepika Padukone Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आज यानी 5 जनवरी को अपना 38वां जन्मदिन (Deepika Padukone Birthday) मना रही हैं। इन दिनों एक्ट्रेस किंग खान संग अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हालांकि इस बात को झुठलाया नहीं जा सकता कि एक्ट्रेस एक्टिंग के साथ संपत्ति के मामले में भी किसी से कम नहीं हैं। एक्ट्रेस फिल्मों के साथ प्रोडक्शन, ब्रांड एंडोर्समेंट और इन्वेस्टमेंट से भी मोटी कमाई करती हैं।

फिल्मों और ब्रांड से करती हैं मोटी कमाई

दीपिका फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। मौजूदा मिली कुछ जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस एक फिल्म के लिए लगभग 15-30 करोड़ तक चार्ज करती हैं। एक्ट्रेस की औसतन महीने की कमाई करीब 2 करोड़ रुपये से ज्यादा बताई जाती है। इसके अलावा सोशल मीडिया पोस्ट और ब्रांड एंडोर्समेंट भी एक्ट्रेस की कमाई का एक बेहतरीन जरिया है। खबरों की मानें तो इंस्टा पोस्ट और ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए दीपिका लगभग डेढ़ करोड़ तक चार्ज करती हैं।

लग्जरी गाड़ियो की शौकीन हैं दीपिका

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाली दीपिका के पास मुंबई में दो लग्जरी फ्लैट भी हैं, जिनकी कीमत करोड़ों में हैं। वहीं उनकी कार कलेक्शन की भी कम चर्चे नहीं हैं। एक्ट्रेस के कार कलेक्शन की बात करें तो उनके पास ऑडी, मर्सिडीज और रेंज रोवर जैसी महंगी गाड़ियां हैं। वहीं फिल्मों में अपनी अदाकारी के अलावा अपने प्रोडक्शन हाइस से दो बॉलीवुड फिल्में प्रोड्यूस भी कर चुकी हैं, जिसमें पहली छपाक और दूसरी 83 है। ब्रांड एंडोर्समेंट की बात करें तो दीपिका मिंत्रा, तनिष्क, टेटली ग्रीन टी और लॉरेल जैसे बड़े ब्रांड्स में नजर आ चुकी हैं।

एक्ट्रेस का नेटवर्थ

दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान संग ‘ओम शांति ओम’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वो ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘रामलीला’, ‘पद्मावत’, ‘ये जवानी है दीवानी’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं उनके अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वो अगली बार ‘पठान’ और ‘फाइटर’ में नजर आएंगी। मौजूदा मिली रिपोर्ट्स की मानें तो इस समय एक्ट्रेस की कुल नेटवर्थ लगभग 40 मिलियन डॉलर यानी की लगभग 330 करोड़ रुपए की है। इतना ही नहीं उनकी नेट वर्थ में लगातार इजाफा होता जा रहा है।

Exit mobile version