Anupam Kher Birthday: करोड़ों की संपत्ति के साथ महंगी गाड़ियों के भी शौकीन हैं अनुपम खेर, नेटवर्थ जान उड़ जाएंगे आपके होश

Anupam Kher Net Worth

Anupam Kher Birthday: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चमकते सितारों में से एक हैं। एक्टर ने अपनी एक्टिंग और टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में काफी ऊंचा मुकाम हासिल किया है। एक्टर आज अपना 68वां जन्मदिन मना रहे हैं। अनुपम खेर को फिल्म इंडस्ट्री में उनके दमदार और दिल छू लेने वाली अदाकारी के लिए जाना जाता है। उनकी फैन फॉलोइंग भी कुछ कम नहीं है। फिल्मों के अलावा एक्टर आए दिन कई सोशल और राजनीतिक मुद्दों पर भी बयानबाजी करते रहते हैं। आज एक्टर करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं और उन्होंने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत की है। तो आइए आज उनके जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनकी संपत्ति के बारे में-

करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं अनुपम खेर

अनुपम खेर ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक दमदार फिल्में की हैं। एक्टर अपनी फिल्मों के लिए करोड़ों रुपए चार्ज करते हैं और इसी के बदौलत उन्होंने करोड़ों रुपए की संपत्ति बनाई है। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो अनुपम खेर के पास लगभग 450 करोड़ रुपए की संपत्ति है। इसी के साथ एक्टर मुंबई में दो बंगलों के मालिक हैं, जिनकी कीमत लगभग 5 करोड़ रुपए बताई जाती है। उनका एक बंगला अंधेरी में स्थित है, तो वहीं दूसरा घर जुहू में है।

महंगी गाड़ियों के हैं शौकीन

आपको बता दें कि अनुपम खेर एक्टिंग के अलावा फिल्म प्रोडक्शन और डायरेक्शन से भी करोड़ों रुपए की कमाई करते हैं। इसी के साथ एक्टर जाने-माने बिजनेसमैन भी हैं। एक्टर के कार कलेक्शन की बात करें तो अनुपम खेर के पास स्कॉर्पियो और बीएमडब्ल्यू जैसी कई कार हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर हर एक फिल्म के लिए लगभग 3 से 5 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। अनुपम खेर फिल्म एक्टिंग, प्रोडक्शन और डायरेक्शन के अलावा एक्टर कई ब्रांड एंडोर्समेंट और निजी निवेशों से भी मोटी कमाई करते हैं। वहीं उनके सालाना कमाई की बात करें तो एक्टर की सालभर में लगभग 30 करोड़ रुपए तक की कमाई करते हैं।

अनुपम खेर का वर्कफ्रंट

आपको बता दें कि अनुपम खेर अपनी बीते साल रिलीज हुई फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर जमकर सुर्खियों में रहे हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 250 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वहीं अब एक्टर बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत के साथ उनकी फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगे।

Exit mobile version