KL Rahul : IPL से पहले महाकाल के दरबार पहुंचे KL Rahul, परिवार के साथ महाकाल के किए दर्शन

Kl Rahul

KL Rahul : 22 मार्च से आईपीएल का आगाज होने जा रहा है। सभी टीमों ने अपने होम ग्राउंड पर प्रैक्टिस मैच खेलने में जुटी है। इसी कड़ी में केएल राहुल की टीम लखनऊ सुपर जाएंट्स भी दो दो हाथ करने के लिए तैयार है। इस बीच केएल राहुल ने अपने परिवार के साथ उज्‍जैन में भगवान महाकाल के दर्शन किए। केएल राहुल के साथ उनके माता-पिता भी मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने बाबा महाकाल का जलाभिषेक भी किया। साथ ही वह भस्म आरती में भी शामिल हुए।

कई बार महाकाल के दरबार जा चुके हैं राहुल

राहुल पहले भी कई बार बाबा के धाम जा चुके हैं। जब फॉर्म उनका साथ नहीं दे रहा था तब भी वो अपनी पत्नी के साथ वहां जाते रहे हैं। केएल राहुल अपनी पत्‍नी अथिया शेट्टी के साथ भगवान महाकाल के दरबार में गए थे। वह बीते साल फरवरी में भगवान महाकाल के दर्शन के लिए पहुंचे थे। उल्लेखनीय है कि बीते साल फरवरी में वह एक मैच के चलते इंदौर पहुंचे थे। वहीं उन्होनें उन्होंने भगवान महाकाल के दर्शन किए और जलाभिषेक भी किया। साथ ही वह भस्म आरती में भी शामिल हुए।

करीब 50 दिन बाद क्रिकेट में होगी वापसी

गौरतलब है कि केएल राहुल भारत और इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे। इस कारण उन्हें करीब 50 दिन क्रिकेट से दूर रहना पड़ा। अब वे मैदान पर उतर आए हैं। आईपीएल में केएल राहुल के सामने बतौर खिलाड़ी वापसी करने का दबाव तो रहेगा ही, पर बतौर कप्तान भी अलग तरह की चुनौतियां हैं। यही नहीं बल्कि राहुल पिछले साल आईपीएल में मैच के दौरान चोटिल हो गए थे और 2023 सीजन के दूसरे हॉफ से बाहर हो गए थे। राहुल को इस चोट से उबरने में काफी समय लगा था और उन्होंने पिछले साल एशिया कप से भारतीय टीम में वापसी की थी।

 KL Rahul : पत्नी आथिया को लेकर राहुल ने दिया रोचक बयान, बोले – “वह मुझे मार डालेगी लेकिन…”

Exit mobile version