KL Rahul : पत्नी आथिया को लेकर राहुल ने दिया रोचक बयान, बोले – “वह मुझे मार डालेगी लेकिन…”

KL Rahul

KL Rahul : टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज केएल राहुल इस समय शानदार फॉर्म में हैं। साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में राहुल ने बेहतरीन शतक जड़ा था। बीते साल राहुल चोट की वजह से कई मैच नहीं खेल पाए थे। आईपीएल 2023 में हुए चोटिल से वो परेशान थे। उन्हें बाद में सर्जरी भी करानी पड़ी। हालांकि, जब वो चोट से उबरे तो पहले एशिया कप और फिर विश्व कप में उन्होनें शानदार वापसी की। चोट से उबरकर मैदान पर वापसी करना राहुल के लिए आसान नहीं था। इसी चीज का खुलासा राहुल ने एक इंटरव्यू में किया है। दरअसल, उन्होनें बताया है कि कैसे मुश्किल समय में उनकी बॉलीवुड पत्नी अथिया शेट्टी ने उनका मनोबल बढ़ाया और उन्हें सपोर्ट किया।

आथिया ज्यादा गुस्सा हो जाती थीं – केएल राहुल

राहुल ने कहा कि मुश्किल समय में अथिया ने मेरा पूरा साथ दिया। वह हमेशा मेरे साथ रहीं लेकिन कभी कभी वह ज्यादा निराश हो जाती थीं और ज्यादा गुस्सा भी हो जाती थीं। अधिकतर समय वह मुझसे ज्यादा निराश और गुस्से में रहीं। मैंने हमेशा उन्हें किसी अन्य चीज की तुलना में शांत रखने की कोशिश की।  हालांकि यह पहला मौका था जब उन्होंने मुझे इस तरह से गुजरते हुए देखा। आगे राहुल ने बताया कि उनके और आथिया के लिए समय कठिन था। लेकिन दोनों ने एक दूसरे का साथ देकर उस मुश्किल समय से अपने आप को निकाला है। राहुल ने कहा कि यह हम दोनों के लिए कठिन था। लेकिन इससे हमें वो समय भी मिला जिसकी हमें जरूरत थी।

राहुल ने अपनी पत्नी के बारे में दिया रोेचक बयान

राहुल ने इस दौरान एक रोचक बयान दिया। उन्होंने कहा कि जब वह ग्राउंड में कदम रखते हैं तब वह अपनी पत्नी के बारे में नहीं सोचते हैं। उस समय उनका पूरा फोकस अपने गेम पर होता है। उन्होनें कहा कि वह मुझे मार डालेगी लेकिन जब मैं ग्राउंड पर कदम रखता हूं तो वास्तव में मैं उनके बारे में नहीं सोचता। उस समय मेरा फोकस सिर्फ क्रिकेट पर होता है। मैं इसे अनरोमांटिक तरीके से नहीं कहना चाहता। वह मुझ पर जान न्योछावर करती हैं और मुझे बहुत प्यार करती हैं।

बता दें कि अथिया शेट्टी अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी हैं। बॉलीवुड अदाकारा अथिया ने क्रिकेटर केएल राहुल से साल 2023 में शादी की थी। वहीं, राहुल टीम इंडिया में वनडे और टेस्ट टीम के अहम हिस्सा हैं। वह पिछले कुछ महीनों से लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं।

KL Rahul : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीताऊ पारी खेलने के बाद छलका केएल राहुल का दर्द, आलाचनाओं को लेकर की बात

Exit mobile version