केएल राहुल और अथिया शेट्टी इस दिन करेंगे शादी, BCCI ने की इस बात की पुष्टि

Rahul-Athiya marrage

Rahul-Athiya marrage

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज केएल राहुल, अभिनेत्री अथिया शेट्टी से जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल अपनी गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी से 23 जनवरी को शादी करने वाले हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने केएल राहुल के छुट्टी को लेकर ये कहा है कि राहुल निजी कारणों से न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी वनडे और टी20 सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। शनिवार (13 जनवरी) देर रात बीसीसीआई ने टीम इंडिया स्क्वाड का एलान किया था जो न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज खेलेगी। इस ब्रेक के बाद अब साफ हो गया है कि राहुल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

विराट कोहली, रोहित शर्मा, धोनी होंगे शामिल

राहुल और अथिया के चाहने वाले फैंस स्टार कपल्स के लिए काफी खुश हैं। इंटरनेट पर ये हॉट टॉपिक बना हुआ है। इसको लेकर राहुल और अथिया सुर्ख़ियों में हैं। फैंस ये जानना चाहते हैं कि आखिरकार कब दोनों एक दूजे के लिए होने वाले हैं। एनडीटीवी के सूत्रों की माने तो राहुल और आथिया 23 जनवरी को अग्नि के सात फेरे लेंगे। इस शादी में काफी बड़े कलाकार एवं दिग्गज क्रिकेटर शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि इस खास लिस्ट में मौजूदा भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, अनुभवी बल्लेबाज विराट कोहली और पूर्व दिग्गज कप्तान एमएस धोनी का भी नाम शामिल है।

स्टार कपल्स ने शादी से पहले ही मुंबई में लिया अपार्टमेंट

धोनी और कोहली के अलावा इन दोनों की शादी में हार्दिक पांड्या, अमिताभ बच्चन, सलमान खान, जैकी श्रॉफ और अक्षर कुमार जैसी बड़ी हस्तियां शामिल होंगी। मीडिया रिपोर्टस की माने तो स्टार कपल्स ने शादी से पहले ही मुंबई में एक अपार्टमेंट किराए पर ले लिया है और यहीं पर रहने का विचार बनाया है। बताया जा रहा है यह 4BHK अपार्टमेंट बांद्रा स्थित कार्टर रोड पर समुद्र के किनारे स्थित है। इस अपार्टमेंट के लिए स्टार कपल्स को हर महीने करीब 10 लाख रुपये पे करने होंगे।

कई सालों से एक दूसरे को कर रहें हैं डेट

बता दें कि राहुल और अथिया कई साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे के साथ मस्ती करते हुए तस्वीरें साझा करते रहते हैं। अथिया के पिता सुनील शेट्टी भी इन दोनों को लेकर खुलकर बात कर चुके हैं। हाल ही में दोनों दुबई में नए साल का जश्न मनाने के लिए पहुंचे थे। इसकी भी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की थीं। उनकी फोटोज भी फैंस को खूब पसंद आती हैं।
Exit mobile version