KL Rahul-Athiya Shetty: के एल राहुल और अथिया शेट्टी ने दुबई में सेलिब्रेट किया नए साल का जश्न, देखें तस्वीरें

KL Rahul-Athiya Shetty New Year Celebration

KL Rahul-Athiya Shetty New Year Celebration

KL Rahul-Athiya Shetty: भारतीय क्रिकेट टीम के दमदार प्लेयर के एल राहुल और बॉलीवुड की हॉट डिवा अथिया शेट्टी काफी लंबे समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। यहां तक की सोशल मीडिया पर दोनों के शादी की खबरें भी जमकर लाइमलाइट में हैं। दोनों को अक्सर ही एक साथ स्पॉट किया जाता है। वहीं इसी कड़ी में के एल राहुल और अथिया दुबई में अपना न्यू ईयर सेलिब्रेट करते नजर आए, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

राहुल और अथिया का न्यू ईयर सेलिब्रेशन

बता दें कि हाल ही में अथिया शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें एक्ट्रेस दिग्गज क्रिकेट प्लेयर के एल राहुल संग नजर आ रही हैं। दरअसल, कपल ने हाल ही में अपने न्यू ईयर का जश्न मनाया। साल 2023 के आगमन का जश्न मनाते हुए एक्ट्रेस ने ये तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा की हैं।

सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

एक्ट्रेस और राहुल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इतना ही नहीं तस्वीरों को देखते हुए एक बार फिर दोनों की शादी की खबरों ने तेजी पकड़ ली है। जानकारी के लिए बता दें कि के एल राहुल और अथिया शेट्टी पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों अक्सर एक साथ देखे जाते हैं, लेकिन अभी तक दोनों की तरफ से इस खबर की कोई पुष्टि नहीं की गई है।

सुनील शेट्टी ने किया था खबरों से इंकार

कुछ समय पहले ही अथिया शेट्टी के पिता और बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी ने अथिया और राहुल के शादी डेट की अफवाहों से इंकार किया था। हालांकि इसके बावजूद भी पिछले एक साल में क्रिकेटर को अथिया के परिवार के साथ घूमते देखा गया है, जिसमें उनके भाई अहान शेट्टी भी शामिल हैं। यहां तक की दोनों की तरफ से भी शादी या शादी के डेट को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की गई है, लेकिन कहा जा रहा है कि ये कपल इस साल यानी 2023 की शुरुआत में ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

 

Exit mobile version