KKR vs PBKS: सफल रन चेज के बाद सैम करन के बदले सुर, कह दी ये बड़ी बात

KKR vs PBKS

KKR vs PBKS: कोलकाता को उनके होम ग्राउंड पर 8 विकेट से हराकर पंजाब किंग्स ने इतिहास रच दिया है। मैच में कई रिकॉर्ड्स बने हैं। कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट गंवाकर 261 रन बनाए। जवाब में पंजाब ने 18.4 ओवर में लक्ष्य का पीछा कर लिया। गौरतलब है कि यह आईपीएल ही नहीं टी20 क्रिकेट इतिहास का सबसे बड़ा रन चेज है। हालांकि, मैच के बाद सैम करन ने कुछ ऐसा कह दिया कि उनका बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

जीत के बाद सैम करन ने कही बड़ी बात

जीत के बाद सैम करन ने कहा, ”जीत से बहुत खुश हैं। जीत जरूरी थी। क्रिकेट अब बेसबॉल में तब्‍दील हो रहा है। है ना? हम दो अंक से खुश हैं। टीम के रूप में हमारे कुछ सप्‍ताह मुश्किल रहे। स्‍कोर के बारे में छोड़‍िए, हम इस जीत के हकदार हैं।” गौरतलब है कि पंजाब किंग्स पॉइंट्स टेबल में नौ मैचों में तीन जीत और छह हार के साथ छह अंक लेकर आठवें स्थान पर आ गई है।

सैम करन ने जॉनी बेयरस्‍टो के फॉर्म में लौटने पर खुशी जताई। करन ने कहा, ”जॉनी के लिए बहुत खुश हूं। वो लंबे समय से रन बनाने को बेकरार थे और आखिरकार कामयाब हुए। शशांक सिंह वाह। उन्‍हें नंबर-4 पर प्रमोट किया और वो सीजन में हमारी खोज हैं। बता दें कि इंग्लिश बल्‍लेबाज ने शुरुआती 6 मैचों में केवल 96 रन बनाए थे। उनका फॉम लगातार सवाल के घेरे में था। लेकिन उन्होनें केकेआर के खिलाफ शानदार शतकीय पारी खेलकर जबरदस्त वापसी की है।

टी20 क्रिकेट के सबसे बड़े स्कोर को पंजाब ने किया चेज

मैच की बात करें तो कोलकाता के ईडन गार्डन्‍स पर खेले गए मुकाबले में केकेआर ने पहले बल्‍लेबाजी करके 20 ओवर में 261/6 का स्‍कोर बनाया। जवाब में पंजाब किंग्‍स ने 18.4 ओवर में दो विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया। पंजाब ने टी20 क्रिकेट इतिहास में सबसे बड़े रन चेज को हासिल किया। जिसमें कुल 532 रन बने और रिकॉर्ड 42 छक्‍के लगे।

ये भी पढ़ें: Sam Curran: IPL के सबसे महंगे खिलाड़ी ने रखी लाज, खतरनाक खिलाड़ी को आउट कर दिलाई जीत

Exit mobile version