KKR vs PBKS Pitch Report, Probable Playing 11, IPL 2024

KKR vs PBKS Pitch Report, Probable Playing 11, IPL 2024

KKR vs PBKS Pitch Report: आईपीएल 2024 के 42वें मैच में पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर मौजूद कोलकाता नाइटराइर्स का सामना नौंवे स्थान पर स्थित पंजाब किंग्स के साथ होगा। एक और जहां कोलकाता की टीम लगातार मुकाबले जीत रही है। वहीं, पंजाब की टीम जीतने के लिए काफी संघर्ष कर रही है लेकिन जीत नहीं मिल रही। कोलकाता जहां अपना पिछला मुकाबला आरसीबी के खिलाफ जीत कर आ रही है। वहीं, पंजाब किंग्स की टीम गुजरात के खिलाफ हार कर आ रही है।

KKR vs PBKS Pitch Report

यहां की पिच गेंदबाजों को मदद तो करती ही है। विकेट पर उछाल यानी बाउंस रहता है, ऐसे में जहां बॉल बैट पर अच्छी तरह से आती है, वहीं गेंदबाजों के पास भी विकेट चटकाने का मौका रहता है। साथ ही बल्लेबाजों को भी काफी सहायता मिलती है। स्पिनरों को इस पिच पर थोड़ा ज्यादा मदद मिलती है। पिच ने हमेशा ही बल्लेबाजों का सपोर्ट किया है और मैदान का तेज आउटफील्ड भी उनके काम आता है। कोलकाता के ईडन गार्डेंस में अब तक जो भी मैच हुए हैं, उसमें हमें बड़े स्कोर देखने के लिए ​मिले हैं। अगले मैच में भी कुछ ऐसा ही हो सकता है।

KKR vs PBKS Probable Playing 11

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR): फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, अंगकृष रघुवंशी, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती, हर्षित राणा

पंजाब किंग्स (PBKS): सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टोन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह

KKR vs PBKS Match Preview

कोलकाता नाइट राइडर्स ने पिछले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ 1 रन से जीत दर्ज की थी। मुकाबले में KKR ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 222 रन बोर्ड पर लगाए थे। इसके जवाब में RCB लक्ष्य का पीछा करते हुए 20 ओवरों में 221 रनों पर ऑलआउट हो गई थी।

वहीं दूसरी ओर पंजाब किंग्स को पिछले मुकाबले में पंजाब किंग्स के खिलाफ 3 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी। मुकाबले में पंजाब पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 142 रनों पर ऑलआउट हो गई थी। जवाब में गुजरात ने 5 गेंदें शेष रहते हुए लक्ष्य का पीछा कर लिया था।

ये भी पढ़ें: KKR vs PBKS Dream 11 Prediction, IPL 2024 Match no. 42

Exit mobile version