KKR vs LSG Weather and Pitch Report, Match Preview

KKR vs LSG Weather and Pitch Report

KKR vs LSG Weather and Pitch Report: आईपीएल 2024 के 28वें मैच में कोलकाता नाइट राईडर्स का सामना 14 अप्रैल (रविवार) को लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) से होगा। ये मुकाबला सुप्रसिद्ध कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में होगा। मैच का आगाज भारतीय समयनुसार 03:30 बजे होगा जबकि इस मैच का टॉस 03:00 PM को होगा। गौरतलब है कि इस दिन दो मैच खेले जाने हैं। केकेआर की अगुवाई श्रेयस अय्यर कर रहे हैं जबकि एलएसजी की कप्तानी केएल राहुल कर रहे हैं।

दिन – रविवार, 14 अप्रैल 2024
समय – 03:30 PM IST
वेन्यू – इडेन गार्डेंस, कोलकाता

KKR vs LSG Pitch Report

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) अपने होम ग्राउंड का पूरा फायदा उठाना चाहेंगी। केकेआर की पिच पर हाईस्कोरिंग मैच देखने को मिल सकता है। बल्लेबाजों के अलावा पिच से तेज गेंदबाजों को भी फायदा मिल सकता है। हालांकि, इस मैदान पर इस आईपीएल सीजन का केवल एक ही मैच खेला गया है। ओस जरुर गेंदबाजों को परेशान करती है। ऐसे में रविवार को खेले जाने वाले KKR और LSG के मैच में भी  काफी रन बनने की उम्मीद है। इस स्टेडियम की आंकड़ों की बात करें तो आईपीएल के मैच ईडन गार्डन में कुल 88 खेले गए है, जिसमें से 49 मैच मेजबान टीम ने जीते, जबकि मेहमान टीम को 37 मैच में जीत मिली।

KKR vs LSG Weather Report

मैच के दौरान दिन का तापमान तापमान 37 डिग्री के आसपास रहेगा, जबकि इसका वास्तविक अहसास 41 डिग्री जैसा लगेगा। आर्द्रता लगभग 46% रहेगी और हवा की रफ्तार 10 किलोमीटर प्रतिघंटा होगी। बारिश होने की कुल 10 प्रतिशत संभावना है। ऐसे में दर्शकों को पूरे 40 ओवर का मैच देखने को मिलने वाला है।

बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स को पिछले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं दूसरी ओर लखनऊ सुपर जायंट्स को पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 6 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी।

ये भी पढ़ें: KKR vs LSG: नवीन और गौतम के गुट में शामिल हुए नीतीश राणा ! विराट की लड़ाई से है कनेक्शन ?

Exit mobile version