KKR vs LSG Head to Head Stats, Points Table

KKR vs LSG Head to Head Stats, Points Table

KKR vs LSG Head to Head Stats: आईपीएल 2024 के 28वें मैच में कोलकाता नाइट राईडर्स का सामना 14 अप्रैल (रविवार) को लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) से होगा। ये मुकाबला सुप्रसिद्ध कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में होगा। मैच का आगाज भारतीय समयनुसार 03:30 बजे होगा जबकि इस मैच का टॉस 03:00 PM को होगा। गौरतलब है कि इस दिन दो मैच खेले जाने हैं। केकेआर की अगुवाई श्रेयस अय्यर कर रहे हैं जबकि एलएसजी की कप्तानी केएल राहुल कर रहे हैं।

KKR vs LSG

KKR vs LSG Head to Head Stats

कोलकाता और लखनऊ की टीम आईपीएल में अभी तक तीन बार एक दूसरे भिड़ चुकी है। इन तीनों ही मुकाबले में जीत लखनऊ सुपर जाएंट्स की हुई है। अभी तक एक बार भी केकेआर की टीम जीत हासिल नहीं कर पायी है। हालांकि, केकेआर की टीम इस बार काफी ज्यादा मजबूत दिखाई दे रही है जहां प्वाइंट्स टेबल में भी काफी मजबूत पकड़ बना रखी है। देखना दिलचस्प होगा कि इस बार ये जीत किस टीम को हाथ लगने वाली है।

कुल खेले गए मैच 03 लखनऊ सुपर जायंट्स जीता 03 कोलकाता नाइट राइडर्स 00

KKR vs LSG Points Table 

कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स का लाइव मैच टीवी पर आप स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर देख सकते हैं। उसके अलावा लाइव स्ट्रीमिंग आप जियो सिनेमा एप पर मुफ्त में देख सकते हैं। श्रेयस अय्यर की अगुआई वाली टीम कोलकाता ने इस सीज़न में शानदार प्रदर्शन किया है। KKR ने अपने पिछले चार में से तीन मैचों में जीत दर्ज की है और 6 अंक लेकर प्वाइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर काबिज है। वहीं, केएल राहुल की लखनऊ टीम भी अच्छी स्थिति में है। फिलहाल लखनऊ अंक तालिका में चौथे नंबर पर है। LSG ने अब तक 5 खेले हैं, जिसमें में तीन में जीत हासिल की है।

ये भी पढ़ें: KKR vs LSG: नवीन और गौतम के गुट में शामिल हुए नीतीश राणा ! विराट की लड़ाई से है कनेक्शन ?

Exit mobile version