KKBKKJ Box Office: वीक डेज पर लगातार दूसरे दिन KKBKKJ की कमाई में हुईं गिरावट, जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल होगी फिल्म

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection Day 5

KKBKKJ Box Office: बॉलीवुड इंडस्ट्री के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को लेकर लाइमलाइट में छाए हुए हैं। एक्टर की यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर ऑडियंस को काफी पसंद आ रही है। भाईजान की फिल्म भले ही ओपनिंग डे पर कुछ ज्यादा कमाई नहीं कर पाई हो, लेकिन वीकेंड पर सलमान की इस कंप्लीट फैमिली एंटरटेनर ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन करते हुए दमदार कमाई की थी। हालांकि वीक डेज पर फिल्म की कमाई में काफी गिरावट देखने को मिल रही है।

वर्ल्ड वाइड 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई फिल्म

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ फुल ऑफ एक्शन, रोमांस और कॉमेडी से भरपूर है। इस फिल्म के जरिए भाईजान का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है और इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि सलमान खान की ये फिल्म रिलीज के बाद महज चार दिनों के भीतर 78.34 करोड़ रुपयों का कलेक्शन कर चुकी है। वहीं वर्ल्ड वाइड ‘किसी का भाई किसी की जान’ 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

#KisiKaBhaiKisiKiJaan registers its first noticeable drop [39.82%], after the #Eid period… The mass pockets continue to dominate, but metros register a sharp decline… Eyes ₹ 93 cr [+/-] total in Week 1… Fri 15.81 cr, Sat 25.75 cr, Sun 26.61 cr, Mon 10.17 cr, Tue 6.12 cr.… pic.twitter.com/vpN13vtRCy

— taran adarsh (@taran_adarsh) April 26, 2023

पांचवें दिन की कमाई

आपको बता दें कि फिल्म के रिलीज के पांचवे दिन यानी फर्स्ट मंगलवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ चुके हैं। हालांकि रिलीज के पांचवें दिन यानी वीक डेज पर लगातार दूसरे दिन फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली है। एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो मंगलवार को ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने महज 7.50 करोड़ का कारोबार किया है, जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन अब 85.34 करोड़ रुपये हो गया है। भले ही ये आंकड़े बहुत खुश करने वाले ना हो, लेकिन जल्द ही भाईजान की ये फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है।

Exit mobile version