KKBKKJ Box Office: 100 करोड़ क्लब में फिर जाने से चूकी ‘किसी का भाई किसी की जान’, छठे दिन फिल्म ने की इतनी कमाई

बेटी राहा को लेकर काफी सेंसिटिव है रणबीर कपूर 9

KKBKKJ Box Office Collection Day 6: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। एक्टर ने इस फिल्म के साथ चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक किया है और उनकी वापसी बॉक्सऑफिस पर काफी दमदार साबित हो रही है। ईद के मौके पर रिलीज हुई भाईजान की फिल्म को क्रिटिक्स से कुछ खास पॉजिटिव रिव्यू तो नहीं मिले, लेकिन फैंस भाईजान की इस फिल्म पर खुब प्यार लुटा रहें हैं। फिल्म ने ओपनिंग डे पर कमाई के मामले में धीमी शुरुआत करने के बावजूद, पहले वीकेंड पर कमाई के आंकड़ों से धमाल मचा दिया। वहीं वीकडेज पर एक बार फिर फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली। बीते 2 दिनों में फिल्म के कलेक्शन में लगातार गिरावट देखने के बाद आइए अब जानते हैं कि किसी का भाई किसी की जान ने रिलीज के छठे दिन कितनी कमाई की है।

छठे दिन का कलेक्शन कितना रहा?

आपको बता दें कि सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ सिनेमाघरों में कुछ खास कमाल नहीं कर पा रहीं हैं। एक धीमी शुरुआत के बावजूद फिल्म ने शनिवार और रविवार को रफ्तार जरूर पकड़ी थी, लेकिन सोमवार से फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है। इस बीच ‘किसी का भाई किसी की जान’ के बुधवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ गए हैं, जो काफी निराशाजनक हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने अपनी रिलीज के छठे दिन यानी बुधवार को महज 5 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई अब 87.15 करोड़ रुपये हो गई है। गौरतलब है कि रिलीज के 6 दिन बाद भी भाईजान की फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल ना हो सकी।

100 करोड़ के क्लब में जल्द होगी शामिल

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित फिल्म में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, वेंकटेश, भूमिका चावला, राघव जुयाल, शहनाज गिल, जस्सी गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम सहित कई अन्य कलाकार हैं। बता दें की फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है। उम्मीद है कि इस वीकेंड पर सलमान खान की ये फिल्म ये मैजिकल आंकड़ा पार कर लेगी। इसी के साथ भाईजान के फैंस अब उनके अगले प्रोजेक्ट ‘टाइगर 3’ का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें सलमान एक बार फिर कटरीना कैफ के अपोजिट नजर आने वाले हैं। भाईजान की ये फिल्म दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Exit mobile version