Salman Khan : इस कारण से फ्लॉप हुई थी ‘किसी का भाई किसी की जान’, सलमान खान ने किया खुलासा

Salman Khan

Salman Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के भाईजान सलमान खान इस दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म टाइगर 3 को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। टाइगर 3 में सलमान खान एक बार फिल्म कैटरीना कैफ के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहें हैं। वहीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा हैं। टाइगर 3 ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया है।

इस साल जहां भाईजान की टाइगर 3 हिट साबित हुई है तो वहीं ‘किसी का भाई किसी की जान’ कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। अब इसी को लेकर सलमान खान का रिएक्शन सामने आया है। सलमान खान ने किसी का भाई किसी की जान के रिलीज होने के इतने महीनों बाद इसके असफलता पर बात की है।

इस करण से फ्लॉप हुई थी ‘किसी का भाई किसी की जान’

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने इस बात का खुलसा किया है कि आखिर ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म अच्छी कमाई क्यों नहीं कर पाई।भाईजान ने कहा कि- “उस समय थिएटर्स में कोई नहीं आ रहा था। जब हमारी ये फिल्म आई तो हमने ब्लॉकबस्टर कीमतें नहीं तय कीं और प्राइज को कम रखा।

आप तो अच्छा करने की कोशिश करते हैं, लेकिन ये आपके नंबरों पर प्रभाव डालता है। हमने तो दर्शकों का पैसा बचाया। टाइगर 3 की कीमतें ब्लॉकबस्टर थीं तो फिल्म ने भी अच्छा कलेक्शन किया”।सलमान ने आगे बताया कि किसी का भाई किसी की जान का रिलीज समय उनके पक्ष में नहीं था।

भाईजान ने कहा कि- अगर किसी का भाई किसी की जान आज टाइगर 3 के समय रिलीज होती तो काफी अच्छा परफॉर्म करती। क्योंकि उस समय लोग मॉल और थिएटर्स नहीं जा रहे थे। सलमान ने कहा कि अंतिम का भी हाल बुरा होने का कारण यही है।

टाइगर 3 ने किया इतने करोड़ का कारोबार

वहीं टाइगर 3 की बात करें तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बना रखा हैं। ये फिल्म दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसने ओपनिंग डे पर बेहद शानदार कलेक्शन किया था। वहीं अब टाइगर 3 ने बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म को दर्शकों की तरफ से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इस फिल्म के बाद अब सलमान टाइगर वर्सेस पठान में नजर आएंगे।

Exit mobile version