Shahrukh Khan: ‘पठान’ की धमाकेदार कमाई के बाद किंग खान ने दिखाई पहली झलक, फैंस बोले- ‘फादर ऑफ बॉलीवुड’

Shahrukh Khan’s First Glimpse After Pathaan Release

Shahrukh Khan: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। किंग खान की ये फिल्म अपने ओपनिंग डे पर ही बॉलीवुड की टॉप ओपनिंग डे कलेक्शन करने वाली फिल्म बन चुकी थी, जिसके बाद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की है। हालांकि ये फिल्म अपनी रिलीज से पहले ही विवादों के बीच घिर गई थी। यहां तक की रिलीज तक इस फिल्म को लेकर किंग खान ये फिल्म के किसी भी एक्टर ने किसी तरह का प्रमोशन नहीं किया था। वहीं अब ‘पठान’ की धमाकेदार सक्सेस के बाद पहली बार किंग खान ने फैंस के सामने अपनी झलक दिखाई है, जिसकी वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

 

‘पठान’ रिलीज के बाद किंग खान ने किया फैंस का शुक्रिया अदा

सोशल मीडिया पर हाल ही में शाहरुख खान की एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है, जिसमें किंग खान अपने घर मन्नत की बालकनी पर आकर अपने फैंस से मुलाकात करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि अपनी फिल्म ‘पठान’ की रिलीज के बाद पहली बार शाहरुख ने अपनी झलक दिखाई है। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में एक्टर ऑल ब्लैक आउटफिट में फैंस से मुलाकात करते नजर आ रहे हैं। इसी के साथ वीडियो में आप देख सकते हैं कि किंग खान अपने गाने ‘झूमे जो पठान’ पर नाचते भी नजर आ रहे हैं। वीडियो के लास्ट में शाहरुख फैंस को हाथ जोड़कर फिल्म को सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद करते दिखाई दे रहे हैं।

 

फैंस ने किया जमकर रिएक्ट

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होते ही फैंस ने रिएक्ट करना शुरू कर दिया है। वीडियो में किंग खान का अपने फैंस के प्रति प्यार देख सभी उनकी जमकर तारीफ करते नजर आ रहे है। वीडियो के कमेंट सेक्शन में जहां एक यूजर ने लिखा, किंग वापस आ गया है। वहीं दूसरे ने लिखा, नफरत पर प्यार हमेशा भारी पड़ता है। इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, किंग खान ने अकेले बजा दिया पूरे बॉयकॉट गैंग को। इसके अलावा कई और यूजर्स उनके फिल्म की कामयाबी पर उन पर प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं।

Exit mobile version