Shahrukh-Suhana: बेटी की उपलब्धि पर किंग खान ने लिया क्रेडिट, बोले- ‘अच्छी परवरिश का मैं थोड़ा सा क्रेडिट…’

Suhana Khan Maybelline New York Brand Ambassador

Shahrukh-Suhana: बॉलीवुड के किंग खान की बेटी सुहाना खान आए दिन लाइमलाइट में छाई रहती हैं। स्टार किड अक्सर ही पैपराजी के कैमरे का चहेता चेहरा बनी रहती हैं। सुहाना को कभी पार्टियों में स्पॉट किया जाता है, तो कभी दोस्तों के साथ। हाल ही में सुहाना खान को एक पॉपुलर ब्रांड का चेहरा बनने का मौका मिला है। दरअसल, सुहाना पॉपुलर ब्यूटी ब्रांड Maybelline की एम्बेसडर बन गई हैं। हाल ही में स्टारकिड मेबेलिन के इवेंट में शामिल हुई थी, जहां उनके लुक ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी। बेटी के इस अचीवमेंट पर पिता शाहरुख खान भी खुशी से झूम रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए सुहाना पर खूब प्यार लुटाया साथ ही इसके लिए खुद को भी क्रेडिट दिया है। वहीं अब सुहाना ने अपने पापा की पोस्ट पर रिएक्ट किया है।

Congratulations on Maybelline beta. Well dressed…well spoken…well done & if I may take some credit well brought up! Love u my Lil Lady In Red!! pic.twitter.com/tLnAQlXoTj

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) April 12, 2023

पिता के पोस्ट पर सुहाना का रिएक्शन

बता दें कि शाहरुख खान ने इवेंट से बेटी सुहाना की एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, ‘Maybelline के लिए बधाई बेटा। वेल ड्रेस्ड…वेल स्पोकन… वेल डन। तुम्हारी अच्छी परवरिश का मैं थोड़ा सा क्रेडिट लेना चाहूंगा। लव यू माय लिटिल लेडी इन रेड।’ किंग खान की इस पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए सुहाना ने कमेंट सेक्शन में लिखा, “Awww लव यू!! सो क्यूट,”। बाप-बेटी के प्यार भरे इस पोस्ट पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। आपको बता दें कि सुहाना मंगलवार को मुंबई में एक्क्षा गुरुंग और अनन्या बिड़ला के साथ मेबेलिन स्क्वॉड रिवील इवेंट की स्टार थीं। इवेंट में सभी रेड या पिंक आउटफिट में नजर आए थे।

बहुत जल्द एक्टिंग डेब्यू करने वाली हैं सुहाना

आपको बता दें कि सुहाना खान जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘द आर्चीज’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। इस फिल्म से सुहाना खान के अलावा दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर और बॉलीवुड के बिग बी यानी अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी डेब्यू करने वाले हैं।

Exit mobile version