किंग खान ने पठान के लिए चार्ज किए इतने करोड़ रुपए, दीपिका और जॉन की फीस सुनकर भी उड़ जाएंगे होश

Pathaan Cast Fee

Pathaan Cast Fee

Pathaan Cast Fees : बॉलीवुड के किंग खान अपनी अपकमिंग फिल्म पठान के साथ बड़े पर्दे पर 4 साल बाद वापसी करने वाले हैं। पठान के लिए सभी स्टार्स ने बहुत मेहनत की है। फिल्म की सफलता के लिए शारुख खान (Shahrukh Khan) मां वैष्णो देवी के दरबार और मक्का मदीना में भी गए थे। साथ ही ये भी खबर आ रहीं थी कि शाहरुख (Shahrukh Khan) फीफा वर्ल्ड कप फाइनल में भी पठान को प्रमोट करेंगे। फिल्म पठान, अगले साल 25 जनवरी, 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी। फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

इस फिल्म (Pathaan) के लिए सभी स्टार्स ने दिन-रात मेहनत की है। साथ ही फिल्म के लिए सभी ने मोटी रकम ली हैं। आज हम आपको सभी स्टार्स की फीस के बारें भी ही बतांएगे।

शाहरुख खान ने चार्ज की मोटी रकम

पठान (Pathaan) फिल्म के लिए शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने दिन-रात मेहनत करने के साथ-साथ खास डाइट और वर्कआउट को भी फॉलो किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोमांस के बादशाह (Shahrukh Khan) ने अब तक की फीस की तुलना में इस फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस चार्ज की है। उन्होंने पठान के लिए 100 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।

स्टार्स की फीस सुनकर छूट जाएंगे पसीने

फिल्म (Pathaan) में शारुख के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। माना जा रहा है कि फिल्म के लिए दीपिका ने 15 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। जबकि जॉन अब्राहम ने 20 करोड़ रुपये तक की फीस ली हैं।

Exit mobile version