आईफोन के लिए डिलीवरी बॉय की हत्या, 4 दिन तक घर में रखा शव फिर जलाया

murder for iphone

कर्नाटक के हासन इलाके में 20 साल एक लड़के को आईफोन ने हत्या करने पर मजबूर कर दिया। लड़के ने आईफोन के लिए डिलीवरी मैन की ही हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक आरोपी लड़के के पास आईफोन खरीदने के उतने पैसे नहीं थे जिस कारण उसने वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं लड़के ने शव को कुछ दिन घर में रखने के बाद जला भी दिया। लेकिन पुलिस की कड़ी मशक्कत के बाद पूरा मामला साफ हो गया। पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया है।

आईफोन के लिए डिलीवरी मैन की हत्या

कर्नाटक के हासन इलाके से सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक लड़के पर एक डिलीवरी मैन की कथित तौर पर हत्या का आरोप लगाया गया है। हैरानी की बात तो ये है कि लड़के ने एक आईफोन के लिए डिलीवरी मैन की हत्या कर दी। ताकि उसे फोन के पैसे ना देने पड़े। जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने ऑनलाइन आईफोन मंगाया था लेकिन कैश ऑन डिलीवरी पर उसके पास इतने पैसे नहीं थे। अब उसे बिना पैसे दिए फोन लेना था। तो उसने डिलीवरी मैन को ही मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने चाकू से कत्ल किया और फिर बॉडी को 4 दिन तक घर में रखा। मौका पाकर एक दिन वह तड़के उसकी लाश को स्कूटी पर बोरे में बांधकर रेलवे ट्रैक के पास ले गया और फिर आग लगाकर जला दिया।

7 फरवरी को हत्या 11 को लाश को लगाया ठिकाने

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, घटना को 7 फरवरी को अंजाम दिया गया और 11 फरवरी को लाश को रेलवे ट्रैक किनारे जला के फेंक दिया गया। डिलीवरी बॉय की पहचान हेमंत नाइक 23 वर्ष के रूप में की गई है। पुलिस ने बताया कि हेमंत के भाई ने गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज की थी जिसके बाद जांच में सारा सच सामने आ गया। पुलिस ने आरोपी हेमंत को गिरफ्तार कर लिया है। बता दे कि ये भी पहले ऑनलाइन कंपनी में डिलीवरी बॉय ही था।

 

Exit mobile version