Rajasthan News: शादी का झांसा देकर किया अगवा, फिर दुष्कर्म कर किया गर्भवती… अब पुलिस ने आरोपी को दबोचा

Dungarpur Rape Case

Dungarpur Rape Case: राजस्थान के आदिवासी बहुल डूंगरपुर जिले के वरदा थाना क्षेत्र में एक किशोरी को शादी का झांसा देकर उसको घर से अगवा कर लिया गया। इसके बाद आरोपी ने लड़की के साथ कई बार दुष्कर्म किया। लगातार दुष्कर्म के कारण जब किशोरी गर्भवती हो गई तो युवक उसे छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब उससे पूछताछ कर रही है। मामले को लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

जानें पूरा मामला

सागवाड़ा के पुलिस उपाधीक्षक विक्रम सिंह ने बताया कि सात दिसंबर 2021 को पीड़िता की मां ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उन्होंने अपनी रिपोर्ट में बताया कि उनकी 15 वर्षीय बेटी 20 नवंबर 2021 की रात घर के बाहर बाथरूम में गई थी। उस समय नलवाड़ा निवासी ईश्वर परमार बाइक लेकर आया था। उसने आक्रामक तरीके से उसकी बेटी को अगवा कर लिया और मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें: MP Crime : प्रेमिका ने पत्नी पर डाला एसिड, फिर रेप का लगाया आरोप

पकड़े जाने के डर से नहीं रखता था फोन

उसने उससे शादी करने का वादा किया और उसे अपने साथ गुजरात ले गया। वहां आरोपी ने उसे एक कमरे में बंद कर दिया। बाद में आरोपी ने उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया। नतीजतन, पीड़िता गर्भवती हो गई। इस बीच, पुलिस अधिकारी युवक और आरोपी को पकड़ने के लिए गुजरात गए। पुलिस ने उसकी कई जगह तलाश की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। पुलिस के लिए आरोपी को पकड़ना काफी मुश्किल था क्योंकि आरोपी के पास सेल फोन नहीं था।

15 साल की बच्ची संग रेप फिर किया गर्भवती

पुलिस ने कई कारखानों में काम करने वाले मजदूरों और बच्चों से उनके बारे में पूछताछ की। इस दौरान पुलिस ने 19 मई को नाबालिग पीड़िता को गुजरात से दस्तयाब कर लिया। पुलिस उसे लेकर डूंगरपुर पहुंची। नाबालिग के मेडिकल जांच करवाई गई। जांच में नाबालिग पीड़िता गर्भवती पाई गई। पुलिस ने फिर आरोपी को ईश्वर उर्फ लालू उर्फ लालजी परमार को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पुलिस से बचने के लिए मोबाइल नहीं रखता था। फिलहाल पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली: चार बच्चों के बाप ने 4 साल की बच्ची संग किया रेप

Exit mobile version