Sidharth-Kiara Video: बिना सिंदूर और मंगलसूत्र के सिद्धार्थ संग निकली कियारा, भड़के फैंस ने कर दिया ट्रोल

Sidharth-Kiara Viral Video

Sidharth-Kiara Video: बॉलीवुड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अभी हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों अपनी शादी के बाद से ही सुर्खियों में छाए हुए हैं। कपल आए दिन अपनी शादी की अनसीन तस्वीरें एक-एक करके सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट भी किया जाता है। ऐसे में अब हाल ही में दोनों को एयरपोर्ट पर देखा गया है, जहां कियारा व्हाइट कपड़ों में बिना सिंदूर और मंगलसूत्र के नजर आई। न्यूलीवेड्स कियारा को इस अवतार में देख यूजर्स भड़क उठे और सोशल मीडिया पर उन्हें शादी को लेकर सीख देना शुरू कर दिया है।

सोशल मीडिया पर वायरल सिड-कियारा का वीडियो

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ और कियारा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कपल एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। इस दौरान वीडियो में जहां एक तरफ सिद्धार्थ मल्होत्रा  सफेद पैंट और स्नीकर्स के साथ लैवेंडर स्वेटशर्ट में नजर आ रहे हैं। वहीं दसूरी तरफ तरफ कियारा आडवाणी ऑल व्हाइट आउटफिट में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। इस दौरान दोनों काले कलर के चश्मा पहने दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में दोनों स्माइल करते नजर आ रहे हैं।

#SidharthMalhotra #KiaraAdvani spotted at Mumbai airport 💃😍🕺 @viralbhayani77 pic.twitter.com/FcHSs8qnMt

— Viral Bhayani (@viralbhayani77) February 21, 2023

सिंदूर और मंगलसूत्र ना पहनने पर ट्रोल हुईं कियारा

सोशल मीडिया पर कपल का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और दोनों के फैंस इसपर जमकर प्यार लुटा रहे हैं, लेकिन इस दौरान कियारा बिना सिंदूर, मंगलसूत्र और चूड़े के नजर आ रही हैं, जिसे लेकर नेटिजंस ने उन्हें सीख देना शुरू कर दिया है। वीडियो के कमेंट सेक्शन में जहां एक यूजर ने लिखा, ‘बस फैशन करा लो इनसे, बाकी मंगलसूत्र और सिंदूर तो सब पागल लोग लगाते हैं।‘ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘बस हो गया सिंदूर और मंगलसूत्र का दिखावा।‘ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘सभी सेलिब्रिटी लोगों की शादी होती है तो वो 2-3 दिन सिंदूर और मंगलसूत्र पहन के सबको दिखाती हैं, फिर बाद में कुछ नहीं। मतलब वो 2-3 दिन भी क्यों पहनते हैं।‘

Exit mobile version